Zee Rozgar Samachar

Manoj Tiwari की बेटी का नाम आया सामने, पत्‍नी-बड़ी बेटी के नाम से जुड़ा है कनेक्शन

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने अप्रैल 2020 में लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान शादी की थी. उन्‍होंने बड़ी बेटी की केयरटेकर सुरभि से शादी की थी. अभिनेता पहले ही कह चुके हैं कि बड़ीी बेटी के कहने पर ही उन्‍होंने दूसरी शादी की थी और अब बेटी ने ही अपनी छोटी बहन का नाम रखा है.

Manoj Tiwari की बेटी का नाम आया सामने, पत्‍नी-बड़ी बेटी के नाम से जुड़ा है कनेक्शन
अपनी बेटियों के साथ मनोज तिवारी (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: सिंगर और अभिनेता से नेता बने मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने हाल ही में पैदा हुई अपनी बेटी के नाम का खुलासा कर दिया है. पिछले साल दूसरी शादी करने के बाद उनके घर में बेटी पैदा हुई थी, जिसका नाम उनकी बड़ी बेटी रीति ने रखा है. रीति की मां और मनोज की पहली पत्‍नी रानी (Rani Tiwari) कुछ साल पहले अलग हो चुके हैं. 

बड़ी बेटी की केयरटेकर से की थी शादी 
मनोज तिवारी ने अप्रैल 2020 में लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान शादी की थी. उन्‍होंने दूसरी शादी सुरभि नाम की महिला से की, जो कि उनकी बड़ी बेटी की केयरटेकर थी. अभिनेता पहले ही कह चुके हैं कि बेटी के कहने पर ही उन्‍होंने दूसरी शादी की थी और अब बेटी ने ही अपनी छोटी बहन का नाम रखा है. ईटाइम्‍स टीवी को तिवारी ने बताया कि रिति ने अपनी बहन का नाम सान्विका रखा है. उन्‍होंने यह भी बताया कि रीति ने यह नाम पहले ही सोच लिया था.

ये भी पढ़ें:  Sushant Singh Rajput का दिखा ऐसा अंदाज, Ankita Lokhande ने Video शेयर कर कहा- बस यूं ही करूंगी तुम्हें याद

दोनों बेटियों के नाम मां दुर्गा (Maa Durga) के नाम पर 
उन्होंने कहा, 'मुझे बहुत अच्छा लगा कि मेरी बड़ी बेटी ने छोटी बेटी का नाम रखा. हम उसके फैसले का सम्मान करते हैं. यह मां लक्ष्मी का ही एक नाम है. संयोग की बात है कि रीति भी मां दुर्गा का एक नाम है, इस तरह मेरी जिंदगी में अब 2 देवियां हो गईं हैं.' 

जब से मनोज तिवारी की दूसरी बेटी पैदा होने की खबरें सामने आईं थीं, तब से ही सोशल मीडिया पर उन्‍हें बेटी का नाम रखने के लिए सुझाव देने लगे थे. इसमें सबसे ज्‍यादा सुझाव बेटी का नाम 'रिंकिया' रखने के थे. ऐसा इसलिए है क्‍योंकि उनका गाना 'रिंकिया के पापा' (Rinkia ke Papa) जबरदस्‍त लोकप्रिय है और इसी के तर्ज पर बेटी का नाम रिंकिया रखने की सलाह दे रखे थे. 

VIDEO

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.