डर रहे थे पवन सिंह, मोनालिसा ने कहा 'जाए दो ए राजा' Video Viral
X

डर रहे थे पवन सिंह, मोनालिसा ने कहा 'जाए दो ए राजा' Video Viral

मोनालिसा और पवन सिंह पर फिल्माए इस गाने को गाया है कल्पना (Kalpana) और पवन सिंह ने, वहीं इस गाने के बोल लिखे हैं विनय बिहारी ने जबकि इसका संगीत भी Vinay Bihari ने दिया है.

डर रहे थे पवन सिंह, मोनालिसा ने कहा 'जाए दो ए राजा' Video Viral

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) की सबसे ज्यादा हॉट अभिनेत्री मोनालिसा ( Monalisa) को पसंद करनेवाले दर्शक केवल भोजपुरी में ही नहीं है बल्कि पूरे देश में उनके चाहनेवाले भरे पड़े हैं. मोनालिसा के गाने हो या कोई भी फिल्म का वीडियो रिलीज के साथ ही यह तेजी से वायरल हो जाता है. मोनालिसा की हर अदा दर्शकों के पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. यह वजह है कि मोनालिसा को जितना काम भोजपुरी फिल्मों में मिला उतना ही काम हिंदी टेलीविजन में भी मिला है. इसके साथ ही भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार पवन सिंह (Pawan Singh) को चाहनेवाले भी पूरी दुनिया में हैं. उनके फिल्म और गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं.  

मोनालिसा अपने हॉट लुक की वजह से अपने दर्शकों की चहेती हैं. आपको बता दें कि मानोलिसा और पवन सिंह की फिल्म जिद्दी आशिक (Ziddi Aashiq) का एक म्यूजिकल वीडिया अभी जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो की हॉटनेस आपके अंदर का तापमान बढ़ा देगी. मोनालिसा और पवन सिंह का यह वीडियो उनकी फिल्म Ziddi Aashiq का है. इस फिल्म के इस गाने 'जग हे प जाता' (Jag Hai Pa Jata) का वीडियो तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने में मोनालिसा की सेक्सी अदाओं  ने लोगों को अंदर तक हिला कर रख दिया है.  

मोनालिसा और पवन सिंह की इस फिल्म में उनके अलावा Deep Srestha, Tanushree Chatterji, Rehana, Bandini Mishra, Heera Yadav, Sima Singh मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म ने रिलीज के साथ ही सफलता के झंड़े गाड़ दिए थे.  जिद्दी आशिक (Ziddi Aashiq) के इस गाने 'जग हे प जाता' (Jag Hai Pa Jata) में मोनालिसा ने जिस तरह से अपनी अदाओं की बिजलियां गिराई हैं वह दर्शकों के पसीने छुड़ाने के लिए काफी है.

ये भी पढ़ें- मोनालिसा के 'जवानी की अनजानी कहानी' ने बढ़ा दिया है Youtube का तापमान

मोनालिसा और पवन सिंह पर फिल्माए इस गाने को गाया है कल्पना (Kalpana) और पवन सिंह ने, वहीं इस गाने के बोल लिखे हैं विनय बिहारी ने जबकि इसका संगीत भी Vinay Bihari ने दिया है. इस फिल्म को प्रोड्यूस किया Ramakant Prasad ने वहीं इसको Direct भी Ramakant Prasad ने ही किया है. फिल्म के गानों को  Ishtar Regional के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया. इस गाने को अब तक 60,375,961 लोग देख चुके हैं. इस गाने को एकबार फिर से यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. 

Trending news