मोनालिसा के 'जवानी की अनजानी कहानी' ने बढ़ा दिया है Youtube का तापमान
X

मोनालिसा के 'जवानी की अनजानी कहानी' ने बढ़ा दिया है Youtube का तापमान

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) की सबसे ज्यादा हॉट अभिनेत्री मोनालिसा ( Monalisa) को पसंद करनेवाले दर्शक केवल भोजपुरी में ही नहीं है बल्कि पूरे देश में उनके चाहनेवाले भरे पड़े हैं. मोनालिसा के गाने हो या कोई भी फिल्म का वीडियो रिलीज के साथ ही यह तेजी से वायरल हो जाता है.

मोनालिसा के 'जवानी की अनजानी कहानी' ने बढ़ा दिया है Youtube का तापमान

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) की सबसे ज्यादा हॉट अभिनेत्री मोनालिसा ( Monalisa) को पसंद करनेवाले दर्शक केवल भोजपुरी में ही नहीं है बल्कि पूरे देश में उनके चाहनेवाले भरे पड़े हैं. मोनालिसा के गाने हो या कोई भी फिल्म का वीडियो रिलीज के साथ ही यह तेजी से वायरल हो जाता है. मोनालिसा की हर अदा दर्शकों के पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. यह वजह है कि मोनालिसा को जितना काम भोजपुरी फिल्मों में मिला उतना ही काम हिंदी टेलीविजन में भी मिला है. 

मोनालिसा अपने हॉट लुक की वजह से अपने दर्शकों की चहेती हैं. आपको बता दें कि मानोलिसा का एक म्यूजिकल वीडिया अभी जमकर वायरल हो रहा है और यह आपको अपना दीवाना बना देगा. मोनालिसा का यह वीडियो उनका फिल्म Gharwali Baharwali का है. इस फिल्म के इस गाने 'मेरी ये जवानी अनजानी कहानी' का वीडियो तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने में मोनालिसा की सेक्सी अदाओं  ने लोगों के अंदर का तापमान बढ़ा दिया है.  

मोनालिसा की इस फिल्म में उनके अलावा नमित तिवारी और रानी चटर्जी मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म ने रिलीज के साथ ही सफलता के झंड़े गाड़ दिए थे.  Gharwali Baharwali के इस गाने 'मेरी ये जवानी अनजानी कहानी' में मोनालिसा ने जिस तरह से अपनी अदाओं की बिजलियां गिराई हैं वह दर्शकों के पसीने छुड़ाने के लिए काफी है.

ये भी पढ़ें- Gunjan Singh और Anupama Yadav के गाने 'सड़िया बेचे अइलै लभरवा' ने मचाया बवाल

मोनालिसा पर फिल्माए इस गाने को गाया है खुशबू जैन (Khushbu Jain) ने, वहीं इस गाने के बोल लिखे हैं Vibhaker Pandey ने जबकि इसका संगीत Chotte Baba ने दिया है. इस फिल्म को प्रोड्यूस किया Kamlesh Chauhan, Chandrabhushan Gupta ने वहीं इसके Director Ajay Srivastava थे. फिल्म के गानों को  Wave Music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया. इस गाने को अब तक 11,439,638 लोग देख चुके हैं. इस गाने को एकबार पिर से यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. 

 

 

 

 

 

 

Trending news