लहंगा-चोली पहन Monalisa ने मारी पिचकारी, एक्ट्रेस पर चढ़ा होली का रंग
Advertisement

लहंगा-चोली पहन Monalisa ने मारी पिचकारी, एक्ट्रेस पर चढ़ा होली का रंग

मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में वो होली खेलती नजर आईं जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: होली का खुमार इन दिनों लोगों पर खूब चढ़ा है. हाल ही नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) पति रोहनप्रीत (Rohanpreet) से होली खेलती दिखी थीं और अब भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) भी पिचकारी के साथ खेलती हुई नजर आईं.

  1. मोनालिसा ने खेली होली
  2. इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
  3. पिचकारी के साथ खेलती आईं नजर

मोनालिसा की होली

मोनालिसा (Monalisa) ने वीडियो में फ्लोरल लहंगा पहना हुआ है और बलम पिचकारी गाने पर वो डांस करती नजर आ रही हैं. मोनालिसा (Monalisa) का ये वीडियो होली के एक सेट से है. जहां मोनालिसा (Monalisa) के अलावा और भी सितारे होली खेलते नजर आने वाले हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONNALLISA (@aslimonalisa)

 

ब्लैक लहंगे में दिखाया था कमाल

इससे पहले मोनालिसा (Monalisa Video) ने अपना नया वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में मोनालिसा सॉन्ग 'आओ हुजूर' गाने पर परफॉर्म कर रही थीं. ब्लैक और ग्रे आउटफिट में मोनालिसा काफी खूबसूरत लग रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONNALLISA (@aslimonalisa)

 

मोनालिसा का करियर

बता दें, कि मोनालिसा ने सिर्फ भोजपुरी ही नहीं बल्कि हिंदी, बंगाली, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और उड़िया सिनेमा में भी काम किया है. इसके अलावा टीवी पर भी वह अपनी धूम मचा रही हैं. काम करते-करते उन्होंने उड़िया वीडियो में काम करना शुरू किया. मोनालिसा ने फिल्म ‘ब्लैकमेल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में ​मोनालिसा ने सुनील शेट्टी और अजय देवगन के साथ काम किया था. इसके बाद वह बिग बॉस में आने के बाद पॉपुलर हुईं. मोनालिसा बिग बॉस 10 का भी हिस्सा रह चुकी हैं खास बात ये है कि शो में ही उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत से शादी की थी. 

VIDEO-

यह भी पढ़ें- Neetu Kapoor ने किया ऋषि को याद, बताया किस तरह किया था प्यार का इजहार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news