पवन व प्रियंका के गाना 'बेल पतईया के चटइया' ने मचाया धूम, वायरल हो रहा Video
Advertisement

पवन व प्रियंका के गाना 'बेल पतईया के चटइया' ने मचाया धूम, वायरल हो रहा Video

भोजपुरी एक्टर व सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) ने सावन की माह में एक धमाकेदार गाना लांच किया है. इस गाने की बोल है 'हे भौजी ले ले बेल के पतईया, चटइया मिल के बिछैयहो हो.' भोजपुरी स्टार ने यह गाना 31 जुलाई को लांच किया है. पवन के साथ इस गाने को प्रियंका सिंह ने आवाज दी है.

पवन सिंह व प्रियंका का गाना हुआ वायरल

Patna: भोजपुरी एक्टर व सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) ने सावन की माह में एक धमाकेदार गाना लांच किया है. इस गाने की बोल है 'हे भौजी ले ले बेल के पतईया, चटइया मिल के बिछैयहो हो.' भोजपुरी स्टार ने यह गाना 31 जुलाई को लांच किया है.

पवन के साथ इस गाने को प्रियंका सिंह ने आवाज दी है. साथ ही इस गाने में श्रृष्ठि पाठक ने भी अपना जलवा बिखेरा है. एक दिन के अंदर ही गाने को 40 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने के बोल रौशन सिंह विश्वास हैं और म्यूजिक डायरेक्टर प्रियांशु सिंह हैं. इसके साथ ही गाने का निर्देशन रवि पंडित ने किया है.

सावन पर इससे पहले उनका ये गाना हुआ था लांच
इससे पहले भी सावन के पवित्र माह को ध्यान में रख पवन ने एक गाना लांच किया है. भोजपुरी भाषा बोले जाने वाले क्षेत्र में इस दौरान बरसात के साथ ही धान की बुआई होती है. यही वजह है कि मौसम के मिजाज को भांपते हुए भोजपुरी सिंगर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) ने बीते दिनों नया गाना 'धान के रोपनिया धनिया' (Dhan Ke Ropaniya Dhaniya) रिलीज किया था. इस गाने ने भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रखा है.

भोजपुरी के सुपरस्टार कलाकार हैं पवन
बता दें कि पवन सिंह भोजपुरी के सुपरस्टार गायक और फिल्म अभिनेता हैं. पवन सिंह का जन्म आरा, बिहार के जोकहरी में हुआ था. उन्होंने देवरा बड़ा सतावेला, भोजपुरिया राजा जैसी प्रमुख भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया है. इसके बाद से ही वह पॉपुलर हो गए हैं.

Trending news