Pawan Singh और Anjali Raj का लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'Dhan Dhua Ho Jai' वायरल
Advertisement
trendingNow11034015

Pawan Singh और Anjali Raj का लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'Dhan Dhua Ho Jai' वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के मेगास्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर अपना जलवा बिखेरना जारी रखा है. वहीं भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत आवाज की मल्लिका अंजली राज (Anjali Raj) के दीवाने भी करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं.

Pawan Singh और  Anjali Raj का लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'Dhan Dhua Ho Jai' वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) के मेगास्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने पर्दे पर अपनी आवाज और अभिनय के दम पर अपना जलवा बिखेरना जारी रखा है. वहीं भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत आवाज की मल्लिका अंजली राज (Anjali Raj) के दीवाने भी करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. भोजपुरी के दर्शकों के बीच पवन सिंह और अंजली राज की आवाज को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. ऐसे में अंजली राज (Anjali Raj) और पवन सिंह (Pawan Singh) एक साथ एक ही गाने में अवाज दे रहे हों तो धमाल मचना लाजमी है. यूट्यूब पर अंजली राज (Anjali Raj) और पवन सिंह (Pawan Singh) का गाया एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है.

अंजली राज (Anjali Raj) और पवन सिंह (Pawan Singh) का गाना 'धन धुआँ हो जाई' (Dhan Dhua Ho Jai) रिलीज के बाद से वायरल हो रहा है. इस गाने को अंजली राज (Anjali Raj) और पवन सिंह (Pawan Singh) ने गाया है. इस वीडियो में पवन सिंह (Pawan Singh) का बॉलीवुडिया अंदाज और वीडियो में अभिनेत्री की कातिलाना अदा देखकर आपके पसीने छुट जाएंगे. इसी वजह से यह वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को  Shubh Labh Films के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.  

अंजली राज (Anjali Raj) और पवन सिंह (Pawan Singh) के इस गाने  'धन धुआँ हो जाई' (Dhan Dhua Ho Jai) को Shubh Labh Films के यूट्यूब चैनल पर 435,099 से ज्यादा लोगों ने देखा है, जबकि इसको 63K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- Anjana Singh ने Ravi Kishan से कहा 'Mat Poochha Sajna Karan', मिला ये जवाब

अंजली राज (Anjali Raj) और पवन सिंह (Pawan Singh) के इस गाने  'धन धुआँ हो जाई' (Dhan Dhua Ho Jai) के बोल   Arun Bihari ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत  Priyanshu Singh ने दिया है. इस वीडियो को  Ravi Pandit ने डायरेक्ट किया तो इसको कोरियोग्राफ Ritik Ara ने किया है. इस गाने को लगातार यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

Trending news