पवन सिंह का भोजपुरी देवी गीत चैत्र नवरात्र में मचा रहा धूम, अक्षरा ने सजाया माता की चौकी
Advertisement
trendingNow11140494

पवन सिंह का भोजपुरी देवी गीत चैत्र नवरात्र में मचा रहा धूम, अक्षरा ने सजाया माता की चौकी

अक्षरा सिंह और पवन सिंह का एक ऐसा ही भोजपुरी देवी गीत एलबम 'माई के चुनरी चढ़वनी' ने यूट्यूब पर जमकर तहलका मचाया है और इस एलबम के सारे देवी गीत दर्शकों को खूब पसंद आए हैं. 

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना इस चैत्र नवरात्र में मचा रहा धूम.

Chaitra Navratri 2022: हिंदू धर्म में नवरात्रि का विशेष महत्व है. धार्मिक मान्यता है कि नवरात्रि के दौरान मां दुर्गा की उपासना करने से हर मनोकामना की पूर्ति होती है. इस साल चैत्र नवरात्रि की शुरुआत 2 अप्रैल, शनिवार से हो रही है. घटस्थापना, शनिवार के दिन होगी और नवरात्रि का समापन 11 अप्रैल को होगा. ऐसे में भोजपुरी नवरात्रि गाने की धूम की सुनाई दे रही है. इसी कड़ी में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का भोजपुरी गीत नवरात्र से पहले काफा देखे और सुने जा रहे हैं.

भोजपुरी पावस्टार पवन सिंह का भोजपुरी नवरात्री देवी गीत 'माई के चुनरी चढ़वनी' रिलीज के बाद से ही धमाल मचा रहा है. पवन सिंह का यह भोजपुरी देवी गीत भक्तों को झूमा देने वाला हैं. इस गाने में पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह भी देवी दरबार में झूमती नजर आ रही हैं. इस भोजपुरी के देवी गीतों को सुनकर आप हमेशा भक्तिमय मन का अनुभव करेंगे. पवन सिंह का भोजपुरी के देवी गीत खूब पॉपुलर होते रहे हैं और आम दिनों में भी घरों में इसे बजते सुन सकते हैं. जबकि पूजा पंडालों और मंदिरों में तो इन गीतों की धूम हमेशा रहती है. ऐसे में आज हम आपके लिए पवन सिंह और अक्षरा सिंह के भोजपुरी देवी गीत 'माई के चुनरी चढ़वनी' को लेकर आए हैं. इस भोजपुरी देवी गीत में पवन सिंह और अक्षरा सिंह माता जी चौकी सजा रहे है. नवरात्र में माता का आह्वान कर रहे हैं. 

 ऐसे में पवन सिंह का यह भोजपुरी के देवी गीत 'माई के चुनरी चढ़वनी' खूब वायरल हो रहे हैं. इस भोजपुरी देवी गाने में पवन सिंह कह रहे है कि 'आज नईकी बहुरिया नाचे ललकी चुनरिया ओढ़ के' इस गाने पर अक्षरा सिंह भी माता के दरबार में जमकर ठुमके लगाते नजर आ रही हैं. इस भोजपुरी गाने को अबतक 2 करोड़ 92 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.  इन गानों को सुनकर आपका भी मन मां के दरबार में झूमने को आतुर हो जाएगा. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 83,125,464 व्यूज आ चुके हैं.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की सुपर रोमांटिक जोड़ी के तौर पर दर्शकों का खूब प्यार मिला है. ये दोनों ही स्टार भोजपुरी सिनेमा के पर्दे के मल्टी टेलेंटेड स्टार हैं, पवन सिंह को उनके अभिनय के साथ ही गायकी की वजह से भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया है तो वहीं अक्षरा सिंह ने भी अपने अभिनय कौशल और गायकी के दमपर भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. ऐसे में इनदोनों ने एक साथ केवल फिल्मों में ही काम नहीं किया बल्कि कई एलबम में दोनों ने अपनी आवाज से तहलका तो मचाया ही साथ ही एलबम के गानों में अभिनय के जरिए भी खूब जलवा बिखेरा. अक्षरा सिंह और पवन सिंह का एक ऐसा ही भोजपुरी देवी गीत एलबम 'माई के चुनरी चढ़वनी' ने यूट्यूब पर जमकर तहलका मचाया है और इस एलबम के सारे देवी गीत दर्शकों को खूब पसंद आए हैं. 

ये भी पढ़ें- MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु के इस गाने ने मचाया गदर, व्यूज ने तोड़ा रिकॉर्ड

अक्षरा सिंह और पवन सिंह का एक ऐसा ही भोजपुरी देवी गीत एलबम 'माई के चुनरी चढ़वनी' के गानों को पवन सिंह ने गाया है और इसके बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत छोटे बाबा बस्सी ने दिया है. इस एलबम के सभी भोजपुरी देवी गीत को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिला. दावा है कि इस एलबम के सारे गाने को सुनकर आपका मन भी भक्ति से ओतप्रोत हो जाएगा. इस वीडियो को अभी तक 20,920,491  से ज्यादा व्यूज और 102 K से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Trending news