MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु के इस गाने ने मचाया गदर, व्यूज ने तोड़ा रिकॉर्ड
Advertisement
trendingNow11140394

MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु के इस गाने ने मचाया गदर, व्यूज ने तोड़ा रिकॉर्ड

MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु ने इस प्रकरण से उबरने के बाद खूब प्रसिद्धि हासिल की. आज त्रिशाकर मधु के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. त्रिशाकर मधु की हर अदा ऐसी कि इसे देखकर ही दर्शक दीवाने हो जाते हैं. ऐसे में त्रिशाकर मधु ने अब पूरी इंडस्ट्री में अलग पहचान बना ली है.

MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु के इस गाने ने मचाया गदर, व्यूज ने तोड़ा रिकॉर्ड

Patna: MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु ने इस प्रकरण से उबरने के बाद खूब प्रसिद्धि हासिल की. आज त्रिशाकर मधु के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. त्रिशाकर मधु की हर अदा ऐसी कि इसे देखकर ही दर्शक दीवाने हो जाते हैं. ऐसे में त्रिशाकर मधु ने अब पूरी इंडस्ट्री में अलग पहचान बना ली है. हाल ही में रिलीज त्रिशाकर के एक गाने 'चदर में गदर' गाने ने तो सोशल मीडिया का तापमान ही बढ़ा दिया है.   

इस सुपर हिट, रोमांटिक और हॉट गाने को आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने में त्रिशाकर मधु की अदाएं देखकर किसी को भी पसीना आ जाएगा. त्रिशाकर इस गाने के वीडियो में जिस तरह से साथी कलाकार के साथ रोमांस कर रही है उसे देखकर आपका मन भी रोमांस से भर जाएगा. गाने के वीडियो में उनकी अदाएं कातिलाना नजर आ रही है. इस गानवे के वीडियो में वह अपने साथी के साथ बंद कमरे में जमकर रोमांस कर रही है. इस गाने का वीडियो सुपरहॉट है.

त्रिशाकर मधु के इस सुपरहॉट गाने 'चदर में गदर' को अपनी आवाज से अजीत आनंद और शिल्पी राज ने सजाया है. शिल्पी की आवाज के दीवाने वैसे भी भोजपुरी में बड़ी संख्या में लोग हैं. ऊपर से शिल्पी की आवाज के साथ त्रिशाकर की मदमस्त अदाओं का जलवा दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. इस गाने के बोल रौशन सिंह विश्वास ने लिखा है और इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस वीडियो को सुशांत और चंदन ने डायरेक्ट किया है. जबकि इसके वीडियो को सोनू पांडे ने एडिट किया है. इस गाने के निर्माता मनोज मिश्रा है.  

ये भी पढ़ें- जब सहर आफ्शा की लचकती कमर देख झूम उठे पावर स्टार पवन सिंह

त्रिशाकर मधु के इस सुपरहॉट गाने 'चदर में गदर' के वीडियो को आप आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इसे अभी तक 681,579 से ज्यादा लोगों ने देखा है और वीडियो को 14 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  

Trending news