Loksabha Election 2024: क्या लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे भोजपुरी स्टार पवन सिंह? दिया ये दो टूक जवाब
Advertisement
trendingNow12088936

Loksabha Election 2024: क्या लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे भोजपुरी स्टार पवन सिंह? दिया ये दो टूक जवाब

Pawan Singh ने हाल ही में बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद उनके लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों को और हवा मिली. ऐसे में जब उनसे सीधे लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर सवाल पूछा गया तो एक्टर ने बातों ही बातों में चुनाव लड़ने को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान वायरल हो रहा है.

पवन सिंह

Bhojpuri Actor Pawan Singh: बिहार में नई सरकार बनने के बाद वहां की राजीनितिक हलचल तेज है. एनडीए और जेडीयू की मिली जुली सरकार बन गई है. इन सबके बीच बिहार के सीएम नीतीश कुमार और निर्दलीय मंत्री सुमित सिंह से भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने मुलाकात की. इस मुलाकात को लोकसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है. जब पवन सिंह से लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि वो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

क्या लड़ेंगे लोकसभा चुनाव?
पवन सिंह (Pawan Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री का नामचीन चेहरा है. ऐसे में पवन सिंह ने सीएम नीतीश कुमार और निर्दलीय मंत्री सुमित सिंह से मुलाकात करना कहीं ना कहीं राजनीति ज्वॉइन करने की अटकलों को हवा दे रहा है. लेकिन जब एक्टर से लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर सवाल पूछा गया तो वो साफ तौर पर कुछ भी कहने से बचते दिखे. पवन सिंह ने कहा- 'मिलने का मकसद कुछ नहीं है. बस मैंने सिर्फ और सिर्फ आशीर्वाद लेने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री से मुलाकात की. जब एक्टर से पूछा गया कि उनके लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा हो रही है. इस पर जवाब देते हुए एक्टर ने कहा- ये तो समय समय की बात है.जैसा आदेश होगा वैसा काम किया जाएगा.जो भी होगा वो समय पर हो जाएगा. बाकी आप लोगों का दुआ और आशीर्वाद चाहिए.जो भी होगा वो अच्छा होगा.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

 

बिहार में एनडीए की सरकार पर क्या बोले पवन?
बिहार में जेडीयू और एनडीए की मिली जुली सरकार बनी है. इस पर बात करते हुए पवन सिंह ने कहा- 'मैं बहुत खुश हूं.दिल से शुभकामना है. सबसे मिलकर आशीर्वाद भी ले रहा हूं. चुनाव हम लड़ेंगे या नहीं ये हमारे बड़े भैया सुमित सिंह जैसा आदेश देंगे वैसा होगा. लेकिन हमने कोई तैयारी नहीं कि चुनाव लड़ना है तो इसलिए मैं उनसे मिला. ऐसा कोई मकसद नहीं है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arvind Akela Kallu (@arvindakelakallu)

 

ये है आने वाली फिल्में
वर्कफ्रंट को लेकर पवन सिंह (Pawan Singh) ने कहा कि लखनऊ और दिल्ली में कुछ फिल्मों की शूटिंग हो रही है. वहीं आने वाली फिल्मों में 'मोहरा', 'सूर्यवंशम' और 'मोहरा' हैं.

Trending news