Pawan Singh का गाना 'एगो चुम्मा देके गाल में' हो रहा वायरल, Video देखें
Advertisement

Pawan Singh का गाना 'एगो चुम्मा देके गाल में' हो रहा वायरल, Video देखें

पाखी हेगड़े और पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) देवर भाभी (Dewar Bhabhi) का एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में दर्शकों को एक साथ पवन सिंह और पाखी हेगड़े की जानलेवा अदाओं का जलवा देखने का मौका मिलेगा. 

Pawan Singh का गाना 'एगो चुम्मा देके गाल में' हो रहा वायरल.

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपनी गायकी और अभिनय के दम पर अपने को मेगास्टार बना चुके पवन सिंह (Pawan Singh) को चाहनेवाले करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं.  वहीं भोजपुरी की खूबसूरत अभिनेत्री पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) की फैन फॉलोइंग भी बहुत बड़ी है. ऐसे में पाखी और पवन सिंह का एक साथ एक वीडियो में होना भोजपुरी दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है.  

पाखी हेगड़े और पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) देवर भाभी (Dewar Bhabhi) का एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में दर्शकों को एक साथ पवन सिंह और पाखी हेगड़े की जानलेवा अदाओं का जलवा देखने का मौका मिलेगा. इस गाने में पाखी की कातिलाना अदाएं आपको अपपना दीवाना बना देगी. गाना 'एगो चुम्मा देके गाल में' (Ego Chumma Deke Gal Me) को अपनी आवाज से  Pawan Singh ने सजाया है. इस गाने में आपको दोनों का बेहद ही रोमांटिक अंदाज देखने को मिलेगा. 

भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film)  देवर भाभी (Dewar Bhabhi) में    Pawan Singh, Pakhi Hegde ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म का संगीत  Madhukar Anand ने दिया है, जबकि इसके गीत  R.R Pankaj, Vinay Bihari ने लिखे हैं. 

ये भी पढ़ें- Dinesh Lal Yadav Nirahua से बोली Anjana Singh 'जुग जुग जिया ए राजा'

फिल्म देवर भाभी (Dewar Bhabhi) की कहानी Rajan Aggarwal ने लिखी है. वहीं फिल्म को प्रोड्यूस  Srimati Nanda Laxman Solar और डायरेक्ट  B.N Tiwari ने किया है. फिल्म के इस गाने को  Wave Music के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जहां इसे अब तक 11,701,467  लोगों ने देखा है. इस गाने के वीडियो को 22K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

Trending news