पवन सिंह और प्रियंका सिंह का यह भोजपुरी गाना मचा रहा बवाल, Video वायरल
Advertisement

पवन सिंह और प्रियंका सिंह का यह भोजपुरी गाना मचा रहा बवाल, Video वायरल

पवन सिंह (Pawan Singh) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) का एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह गाना YouTube पर पहले से ही वायरल है और इसके Views 1.6 करोड़ के पार हो चुके हैं.

पवन सिंह और प्रियंका सिंह का यह भोजपुरी गाना मचा रहा बवाल

Patna: भोजपुरी  सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के गाने का क्रेज देश ही नहीं दुनिया भर के कई देशों में है. पवन सिंह के गानों पर आपको देश के बाहर भी डिस्को में थिरकते लोग मिल जाएंगे. बिहार और पूर्वी उत्तर प्रदेश के बाहर जहां भोजपुरी भाषी या इसकी समझ नहीं रखने वाले लोग हैं वह भी पवन सिंह के गाने को खूब पसंद करते हैं.  वहीं पवन सिंह के साथ भोजपुरी की फेमस सिंगर प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) की आवाज हो तो वह वीडियो वैसे ही वायरल हो जाता है. 

पवन सिंह (Pawan Singh) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) का एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह गाना YouTube पर पहले से ही वायरल है और इसके Views 1.6 करोड़ के पार हो चुके हैं. इस गाने के बोल हैं 'मेरे मरद महोदय जी' (Mere Marad Mahoday Ji). इस गाने को एक बार फिर से यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है.

आपको बता दें कि पवन सिंह (Pawan Singh) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) का गाना उनकी फिल्म शेर सिंह (Sher Singh) का है. इस फिल्म में पवन सिंह के साथ वीडियो में Ayushi नजर आ रही हैं.  

ये भी पढ़ें- निरहुआ और काजल राधवानी का गाना मचा रहा गर्दा, वीडियो वायरल

फिल्म शेर सिंह (Sher Singh) का यह गाना   'मेरे मरद महोदय जी' (Mere Marad Mahoday Ji) को Zee Music Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. फिल्म के इस गाने को लिखा श्याम देहाती और आजाद सिंह ने और इसका संगीत दिया है श्याम-आजाद ने. इस फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर शशांक राय हैं.  

Trending news