Chintu Pandey और Raksha के इस भोजपुरी गाने ने मचा रखा है तहलका, Video वायरल
Advertisement

Chintu Pandey और Raksha के इस भोजपुरी गाने ने मचा रखा है तहलका, Video वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के चॉकलेटी स्टार और बेहतरीन सिंगर प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और हॉट एवं खूबसूरत अभिनेत्री रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. भोजपुरी के दर्शक इन दोनों को पर्दे पर एक साथ देखने के लिए बेताब रहते हैं.

Chintu Pandey और Raksha के इस भोजपुरी गाने ने मचा रखा है तहलका, Video वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के चॉकलेटी स्टार और बेहतरीन सिंगर प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और हॉट एवं खूबसूरत अभिनेत्री रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. भोजपुरी के दर्शक इन दोनों को पर्दे पर एक साथ देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में  रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta)और प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) को एक साथ आप एक वीडियो में देख सकते हैं. यह वीडियो रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है.

प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) और  रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) की फिल्म 'दोस्ताना' (Dostana) का एक गाना है जो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस फिल्म के इस गाने 'जवनिया में जाबी लगा के' (Jawaniya Mein Jaabi Laga Ke) में दोनों ने अपनी आदाकारी का जलवा बिखेरा है, इस गाने के वीडियो में रक्षा गुप्ता की अदाएं आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. गाने के वीडियो में वह बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

फिल्म 'दोस्ताना' (Dostana) के इस गाने 'जवनिया में जाबी लगा के' (Jawaniya Mein Jaabi Laga Ke) को प्रदीप पांडे चिंटू और अलका झा (Alka Jha) ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने को  Enterr10 Rangeela के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जहां अबतक इस गाने को 475,688 से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इस वीडियो को 5K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- Akshara Singh और Khesari Lal के इस गाने ने बढ़ा दिया है इंटरनेट का तापमान, Video देखें

फिल्म 'दोस्ताना' (Dostana) में   प्रदीप पांडे चिंटू,  अवधेश मिश्रा, काजल राघवानी, रक्षा गु्प्ता, संजय पांडे, देव सिंह मुख्य भूमिका में हैं. वहीं इसका संगीत ओम झा ने दिया है, जबकि इसके गीत लिखे हैं श्याम देहाती,  राज कुमार पांडे, अजीत मंडल, सुमित सिंह चंद्रवंशी ने. फिल्म को Abhay Sinha & Chandravarsha Entertainment Present के बैनर तले बनाया गया है. इस फिल्म को डायरेक्ट पराग पाटिल ने किया, वहीं इसको प्रोड्यूस प्रदीप सिंह, प्रतीक सिंह ने किया है. फिल्म के इस गाने को जमकर यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है.

Trending news