अदाओं की मल्लिका Tanushree का ये गाना फैंस की बढ़ाई धड़कन , व्यूज 2 करोड़ के पार
Advertisement

अदाओं की मल्लिका Tanushree का ये गाना फैंस की बढ़ाई धड़कन , व्यूज 2 करोड़ के पार

राकेश मिश्रा और तनुश्री चटर्जी का यह गाना 'बरफ के पानी' (Baraf Ke Paani) इन दिनों सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. इस गाने को अबतक 23,418,012 लोगों ने देख लिया है. वहीं इस गाने को 46K के करीब लाइक्स भी मिले हैं.  गाने 'बरफ के पानी' (Baraf Ke Paani) को देखकर आपकी सांसें भी तेज चलने लगेगी. 

राकेश मिश्रा के इस भोजपुरी गाने ने मचा रखा है गर्दा.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और कलाकार  राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. इसके साथ ही भोजपुरी सिनेमा की अदाओं की मल्लिका तनुश्री चटर्जी (Tanushree Chatterjee) को चाहनेवाले भी करोड़ों की संख्या में हैं. भोजपुरी फिल्म 'दिल है कि मानता नहीं' (Dil hai ki Manta nahi) का गाना बरफ के पानी यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. इस गाने में तनुश्री चटर्जी ने अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा है.  राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) और तनुश्री चटर्जी (Tanushree Chatterjee) का एक भोजुपरी सॉन्ग 'बरफ के पानी' (Baraf Ke Paani) एक बार फिर यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. भोजपुरी फिल्म 'दिल है कि मानता नहीं' (Dil Hai Ki Manta Nahi) का यह गाना फिर से यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है. यह गाना राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) और तनुश्री चटर्जी (Tanushree Chatterjee) पर फिल्माया गया है. इस गाने में तनुश्री की अदाकारी आपके पसीने छुड़ा देगी. गाने में दोनों के बीच शानदार केमेस्ट्री बेहतरीन है.  

राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) की अदायगी और आवाज के दीवाने करोड़ों में है. ऊपर से तनुश्री चटर्जी (Tanushree Chatterjee) की अदाओं के दीवाने भी बड़ी संख्या में हैं. ऐसे में दोनों का यह गाना एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल हो गया है. राकेश मिश्रा और तनुश्री चटर्जी का यह गाना 'बरफ के पानी' (Baraf Ke Paani) इन दिनों सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. इस गाने को अबतक 23,418,012 लोगों ने देख लिया है. वहीं इस गाने को 46K के करीब लाइक्स भी मिले हैं.
भोजपुरी गाना 'बरफ के पानी' (Baraf Ke Paani) का वीडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच छा गया है. गाने को सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा है. इस गाने में आवाज राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) और कल्पना (Kalpana) की है. राकेश के साथ कल्पना की मदमस्त आवाज ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है. 

ये भी पढ़ें- Khesari Lal के इश्क करने का जुगाड़ फैंस को आया पसंद, गाना 'वीडियो Call पर जूम करके देख लो' वायरल

फिल्म 'दिल है कि मानता नहीं' (Dil Hai Ki Manta Nahi) के इस गाने 'बरफ के पानी' (Baraf Ke Paani) को देखकर आपकी सांसें भी तेज चलने लगेगी. इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव (Pyare Lal Yadav) ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत  ओम झा (Om Jha) ने दिया है. इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. इस वीडियो कोWorldwide Records Bhojpuri भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. यह गाना रिलीज के साथ हीं वायरल हो गया था, अब एक बार फिर इस गाने को जमकर सर्च किया जा रहा है. 

Trending news