MMS कांड से चर्चा में आई Trisha Kar Madhu ने दिया राकेश मिश्रा को धक्का, कहा 'ए राजा जाई ना बहरिया'
Advertisement
trendingNow11023391

MMS कांड से चर्चा में आई Trisha Kar Madhu ने दिया राकेश मिश्रा को धक्का, कहा 'ए राजा जाई ना बहरिया'

MMS कांड से भोजपुरी के दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बन चुकी त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu) के वीडियो वैसे भी यूट्यूब की सर्चिंग लिस्ट में नंबर वन पर बने रहते हैं.

MMS कांड से चर्चा में आई Trisha Kar Madhu ने दिया राकेश मिश्रा को धक्का, कहा 'ए राजा जाई ना बहरिया'

Patna: MMS कांड से भोजपुरी के दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बन चुकी त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu) के वीडियो वैसे भी यूट्यूब की सर्चिंग लिस्ट में नंबर वन पर बने रहते हैं. भोजपुरी के दर्शकों के बीच त्रिशाकर को उनके MMS लिक के बाद खूब पहचान मिली, वहीं भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपनी गायकी और अभिनय के दम पर अपनी पहचान बना चुके सुपरस्टार सिंगर राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) के गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं. राकेश मिश्रा की आवाज के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के लोग हैं. ऐसे में भोजपुरी दर्शकों के बीच राकेश मिश्रा के गाने रिलीज के साथ तेजी से वायरल होते हैं. राकेश मिश्रा के गानों के रिलीज का इंतजार दर्शक बेसब्री से करते हैं.  ऐसे में एक ही वीडियो में त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu) और राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) का होना दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. 

राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) का यह वीडियो गाना 'ए राजा जाई ना बहरिया' (Ye Raja Jai Na Bahriya) रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. जो तेजी से यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. इस गाने का वीडियो बेहतरीन नजर आ रहा है. इस गाने में राकेश मिश्रा की आवाज का जादू जमकर चला है. वहीं इस गाने का वीडियो बेहद शानदार है. ऐसे में इस वीडियो को दर्शक जमकर यूट्यूब पर सर्च कर रहे हैं. वीडियो में त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu) की कातिलाना अदाएं आपके पसीने छुड़ा देगी वहीं राकेश मिश्रा की आवाज के साथ उनका अभिनय आपको अपना दीवाना बना देगा. 

राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) और त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu) के गाने 'ए राजा जाई ना बहरिया' (Ye Raja Jai Na Bahriya) के बोल Shubhkant Kumar,Sonu Sargam ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत ADR Anand ने दिया है. 
 
ये भी पढ़ें- Samar Singh को AKANKSHA DUBEY ने कहा 'छोरा गंवार', मच गया तहलका

राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) और त्रिशाकर मधु (Trisha Kar Madhu) के गाने 'ए राजा जाई ना बहरिया' (Ye Raja Jai Na Bahriya) के वीडियो को Pankaj Soni ने डायरेक्ट किया है. जबकि इसे एडिट Prashant Singh ने किया है. इस वीडियो को Chandan ने कोरियोग्राफ किया है. इस गाने के वीडियो को  Music Wide के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. यहां इस वीडियो को अबतक 434,855,202 लोगों ने देखा है वहीं इसको 1.7M से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news