Samar Singh को AKANKSHA DUBEY ने कहा 'छोरा गंवार', मच गया तहलका
Advertisement
trendingNow11023356

Samar Singh को AKANKSHA DUBEY ने कहा 'छोरा गंवार', मच गया तहलका

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपनी गायकी के दम पर अपनी पहचान बना चुकी सुपरस्टार सिंगर शिल्पी राज(Shilpi Raj) और समर सिंह (Samar Singh) के गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं. शिल्पी राज और समर सिंह की आवाज के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के लोग हैं.

Samar Singh को AKANKSHA DUBEY ने कहा 'छोरा गंवार', मच गया तहलका

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपनी गायकी के दम पर अपनी पहचान बना चुकी सुपरस्टार सिंगर शिल्पी राज(Shilpi Raj) और समर सिंह (Samar Singh) के गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं. शिल्पी राज और समर सिंह की आवाज के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के लोग हैं. ऐसे में भोजपुरी दर्शकों के बीच शिल्पी राज और समर के गाने रिलीज के साथ तेजी से वायरल होते हैं. शिल्पी राज और समर सिंह के गानों के रिलीज का इंतजार दर्शक बेसब्री से करते हैं. दोनों का एक साथ एक ही गाने में अपना आवाज देना दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. 

शिल्पी राज और समर सिंह का यह वीडियो गाना 'छोरा गंवार' (Chhora Ganwar) रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. जो तेजी से यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. इस गाने का वीडियो बेहतरीन नजर आ रहा है. इस गाने में शिल्पी राज और समर सिंह की आवाज का जादू जमकर चला है. वहीं इस गाने का वीडियो बेहद शानदार है. ऐसे में इस वीडियो को दर्शक जमकर यूट्यूब पर सर्च कर रहे हैं. वीडियो में आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की अदाएं आपके पसीने छुड़ा देगी वहीं समर सिंह का अभिनय आपको अपना दीवाना बना देगा. 

शिल्पी राज(Shilpi Raj) और समर सिंह (Samar Singh) के गाने 'छोरा गंवार' (Chhora Ganwar) के बोल संजय स्नेही (Sanjay Sanehi) ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत जयदीप वर्मा (Jaideep Verma) ने दिया है. 
 
ये भी पढ़ें- Shilpi Raj बोलीं 'Majanua Dur Hata', मिला ये जवाब

शिल्पी राज(Shilpi Raj) और समर सिंह (Samar Singh) के गाने 'छोरा गंवार' (Chhora Ganwar) के वीडियो को Bhojpuriya ने डायरेक्ट किया है. जबकि इसे एडिट Meet Ji ने किया है. इस वीडियो को Rahul Yadav ने कोरियोग्राफ किया है. इस गाने के वीडियो को Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यहां इस वीडियो को अबतक 3,244,139  लोगों ने देखा है वहीं इसको 61 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news