Ritesh Pandey ने गाने में मिलाया गरम मशाला, Song 'गोरकी पतरकी रे' ने उड़ाया गर्दा
Advertisement

Ritesh Pandey ने गाने में मिलाया गरम मशाला, Song 'गोरकी पतरकी रे' ने उड़ाया गर्दा

अपनी दमदार एक्टिंग और सिंगिंग की बदौलत भोजपुरी फैंस के बीच अलग पहचान बना चुके रितेश पांडे का आज भोजपुरी इंटस्ट्री में सिक्का चलता हैं. इनका गोरकी पतरकी रे' गाना सोशल मीडिया पर 5 करोड़ के आकड़ें को पार कर गर्दा उड़ा रहा है.

सिंगर रितेश पांडे का गाना  'गोरकी पतरकी रे' सोशल मीडिया पर मचाया तहलका.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर और सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) भोजपुरी इंटस्ट्री में एक नई लाईन खींची है. अपनी दमदार एक्टिंग और सिंगिंग की बदौलत भोजपुरी फैंस के बीच अलग पहचान बना चुके रितेश पांडे का आज भोजपुरी इंटस्ट्री में सिक्का चलता हैं.    
काशी हिले पटना हिले' (Kashi Hile Patna Hile) और 'चुनरी झलकउवा' (Chunri Jhapkauua) जैसे लगातार हिट गाने देने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर रितेश पांडे का एक और नया गाना यू-ट्यूब पर तहलका मचाए हुए है. इस गाने में अंतरा सिंह प्रियंका की मधुर आवाज ने गाने में जान डाल दी हैं.

उनके वायरल हो रहे इस गाने के बोल हैं... 'गोरकी पतरकी रे मारे गुलेलवा' (Gorki Paterki Re Mare Gulelwa) इससे पहले यह गाना मशहूर सिंगर मोहम्मद रफी (Mohammad Rafi) और आशा भोसलें   गा चुके हैं. अब इस गाने को रितेश पांडे एक नए अंदाज में लेकर आए हैं. इस गाने को बदले हुए अंदाज में रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका (Ritesh Pandey and Antara Singh Priyanka) ने मिलकर गाया है. भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर रितेश पांडेय का गाना 'गोरकी पतरकी रे' यू-ट्यूब पर धमाल मचाल रहा है. इस वीडियो सॉन्ग को दर्शक बार-बार देख रहे हैं. गाने को रितेश पांडेय और अंतरा सिंह प्रियंका ने मिलकर गाया है. इसे खूब पसंद किया जा रहा है, और अभी तक गाने को 5 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को यू-ट्यूब पर रिलीज होने के बाद 58,137,566 व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- Chandani Singh को नहीं हो रहा कंट्रोल, ईमान गया डोल, Song 'नजरिया ना लागे' वायरल

इस गाने में नए म्यूजिक के साथ-साथ एक अलग भोजपुरी टच मिलने के बाद ये गाना रॉकेट बन गया. रितेश पांडे इस गाने में रैप करते भी दिख रहे हैं. भोजपुरी का सबसे बड़ा हिट गाना दे चुके रितेश पांडे इन दिनों अलग तरह के फॉर्मेट पर काम कर रहे हैं. जिस तरीके से रितेश पांडे पुरानी बोतल में नई शराब डालकर गानों को नए अंदाज में लेकर आ रहे हैं,जिसे काफी पसंद किया डजा रहा है.

बता दें कि 1979 में आई पद्मा खन्ना (Padma Khanna) और राकेश पांडे (Rakesh pandey) की फिल्म 'बलम परदेसिया' (Balam Perdesiya) का है. इस फिल्म में इस गाने को आशा भोसले और मोहम्मद रफी ने गाया था. यह गाना भोजपुरी में होते हुए भी काफी लोकप्रिय हुआ था. चित्रगुप्त ने इस गाने का संगीत दिया था और अंजान ने इस गाने के लिरिक्स लिखीं थीं.

Trending news