आकांक्षा दुबे को समर सिंह ने पहनाई अंगूठी, पूछा- ‘मैरी मी’, मिला ये जवाब
Advertisement
trendingNow11262067

आकांक्षा दुबे को समर सिंह ने पहनाई अंगूठी, पूछा- ‘मैरी मी’, मिला ये जवाब

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय और बेहतरीन अदाओं से लोगों का दिलों पर राज करने वाली आकांक्षा दुबे की नई तस्वीरें और वीडियो फैंस को हैरान कर रही है.

आकांक्षा दुबे को समर सिंह ने पहनाई अंगूठी, पूछा- ‘मैरी मी’, मिला ये जवाब

पटनाः Akanksha Dubey Samar singh Video: भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय और बेहतरीन अदाओं से लोगों का दिलों पर राज करने वाली आकांक्षा दुबे की नई तस्वीरें और वीडियो फैंस को हैरान कर रही है. दरअसल नए वीडियो में आकांक्षा दुबे और भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर समर सिंह को आप साथ देख सकते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद से आकांक्षा के चाहनेवालों को बड़ा दर्द हुआ है.

दरअसल इस वीडियो में आकांक्षा दुबे को समर सिंह रिंग पहना रहे हैं. आकांक्षा समर सिंह के द्वारा पहनाई गई रिंग को देखकर शर्मा जाती हैं. ऐसे में आकांक्षा के चाहनेवालों को लगने लगा है कि कही अभिनेत्री समर सिंह के साथ विवाह के बंधन में तो नहीं बंधनेवाली हैं. ऐसे में कई प्रशंसकों का दिल टूट गया है. आपको बता दें कि समर सिंह का एक गाना आकांक्षा के साथ जमकर वायरल हो रहा है. इसी गाने के वीडियो का असर है कि आकांक्षा संग वीडियो बनाकर समर ने पोस्ट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@akankshadubey_official)

आकांक्षा दुबे ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है ‘मैरी मी’. आकांक्षा के प्रशंसक इसी बात को लेकर परेशान हैं. फिर भी आकांक्षा के कुछ चाहनेवाले उनकी इस वीडियो पर खूब प्यार भी लुटा रहे हैं. इस वीडियो में दोनों का रोमांटिक अंदाज लोगों को खूब भा रहा है. आंकाक्षा के इस पोस्ट पर लोग जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@akankshadubey_official)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@akankshadubey_official)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samar Singh (@samarsinghh)

इससे पहले भोजपुरी की ग्लैमरस एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे एकदम साध्वी के अवतार में दिखी थीं. कान के कुंडल और चेहरे की मंद मुस्कान उनके रूप की शोभा बढ़ा रहे थे. उनकी ये तस्वीरें पवन सिंह के ‘बोल बम’सॉन्ग के शूटिंग के दौरान की थी. इसी गाने में वह एक साध्वी की वेशभूषा में नजर आ रही हैं. आकांक्षा इससे पहले भी पवन सिंह के साथ कई म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुकी हैं. इसके साथ ही आकांक्षा ने कई और वीडियो को शेयर किया है जिसमें उनका जलवा देख आपको पसीना आ जाएगा.

Trending news