जब रानी चटर्जी ने कहा 'आती हूं थोड़ा सा धीरज धरो', सोशल मीडिया पर मचा हंगामा
Advertisement
trendingNow11261981

जब रानी चटर्जी ने कहा 'आती हूं थोड़ा सा धीरज धरो', सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन के नाम से मशहूर सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री रानी चटर्जी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. रानी चटर्जी के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या 1.6 मिलियन से ज्यादा है.

जब रानी चटर्जी ने कहा 'आती हूं थोड़ा सा धीरज धरो', सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

पटनाः Rani Chatterjee Super Hot Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन के नाम से मशहूर सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री रानी चटर्जी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. रानी चटर्जी के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या 1.6 मिलियन से ज्यादा है. रानी का होना किसी भी भोजपुरी फिल्म की सफलता की गारंटी मानी जाती है. रानी भोजपुरी की अकेली अभिनेत्री हैं जिनके नाम पर टाइटल बनाकर कई भोजपुरी फिल्मों को हिट कराया गया है.

ऐसे में रानी की अदाओं के दीवाने भोजपुरी के दर्शक करोड़ों की संख्या में हैं. एक समय ऐसा भी आया था कि रानी चटर्जी का करियर बतौर अभिनेत्री ऐसा लगने लगा था कि अब समाप्त होनेवाला है लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत के दमपर अपने आप को एक बार फिर से स्थापित कर लिया. अब रानी चटर्जी की लुक और अदाओं को देखकर आपको लगेगा कि वह किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं. वह भोजपुरी की अभिनेत्रियों के लिए प्रेरणास्त्रोत हैं. भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर उनका जलवा आज भी बरकरार है. ऐसे में रानी चटर्जी अपने चाहनेवालों के लिए लगातार इंस्टाग्रम पर अपनी सुपरहॉट तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. उनकी तस्वीरों और वीडियोज में उनका लुक देखकर लोग उनके दीवाने होते रहते हैं.

रानी चटर्जी ने 'मैंने प्यार किया' के एक गाने 'आजा शाम होने आई' पर एक रील बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, रानी के इस वीडियो ने जमकर हंगामा मचाया है. इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर पोस्ट इस वीडियो को रानी के प्रशंसक जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं. इससे पहले रानी चटर्जी ने वेस्टर्न ड्रेस और बेहतरीन लुक में अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी. जिसे देखकर उनके चाहनेवाले आहें भर रहे थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

इसके साथ ही शोख अदाओं से भरी एक तस्वीर भी रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसे देखकर उनके चाहनेवाले उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. रानी चटर्जी की इन सुपरहिट अदाओं को देखकर आप किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री को भूल जाएंगे. रानी के दीवाने उनकी इस अदा पर फिदा हैं. आपको बता दें कि रानी चटर्जी को लेकर दर्शकों की दीवनगी ऐसी है कि उनके नए-पुराने गाने आपको यूट्यूब पर वायरल होते नजर आ जाएंगे.

Trending news