Watch: MMS कांड से चर्चा में आईं Trisha kar ने कहा, सबको हमारे बाद रखिएगा, आप हमारे हैं याद रखिएगा
Advertisement
trendingNow11055449

Watch: MMS कांड से चर्चा में आईं Trisha kar ने कहा, सबको हमारे बाद रखिएगा, आप हमारे हैं याद रखिएगा

Watch Trisha Kar Madhu Instagram Post Video: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की हसीन, ग्लैमरस और हॉट अभिनेत्री त्रिशाकर मधु (Trisha kar Madhu) को MMS कांड (MMS Scandal) के बाद खूब सुर्खियां मिलीं.

MMS कांड से चर्चा में आईं Trisha kar ने कहा, सबको हमारे बाद रखिएगा, आप हमारे हैं याद रखिएगा

Patna: Watch Trisha Kar Madhu Instagram Post Video: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की हसीन, ग्लैमरस और हॉट अभिनेत्री त्रिशाकर मधु (Trisha kar Madhu) को MMS कांड (MMS Scandal) के बाद खूब सुर्खियां मिलीं. इस कांड के बार त्रिशाकर को थोड़ी परेशानी जरूर हुई, लेकिन त्रिशाकर ने इसके बाद एक बार फिर से पर्दे पर वापसी की और भोजपुरी के दर्शकों ने त्रिशाकर के काम को खूब सराहा.

त्रिशाकर मधु के दीवाने भोजपुरी में बड़ी संख्या में लोग हैं. अपने प्रशंसकों से घिरे रहनेवाली भोजपुरी की इस अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी अपने चाहनेवालों के मनोरंजन का और उनसे जुड़े रहने का काम किया है. त्रिशाकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Trisha kar Madhu Instagram post) पर लगातार वीडियो और फोटो पोस्ट करती रहती हैं. इन वीडियो और फोटो को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. उनके पोस्ट पर दर्शक जमकर कमेंट करते हैं. सोशल मीडिया पर त्रिशाकर के चाहनेवालों की संख्या में MMS कांड के बाद खूब तेजी से इजाफा हुआ है. यहां उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर किसी भी पोस्ट के होने के साथ वह वायरल हो जाता है.

त्रिशाकर मधु ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जो उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट पर जमकर लोग कमेंट भी कर रहे हैं. त्रिशाकर के चाहनेवाले उनकी खूब प्रशंसा भी कर रहे हैं. त्रिशाकर ने इस पोस्ट में अपने चाहनेवालों से अपील की है कि 'सबको हमारे बाद रखिएगा, मैं आपकी हूं ये याद रखिएगा'. त्रिशाकर की इस वीडियो (Watch Trisha Kar Madhu Instagram Post Video) में अदा देख उनके चाहनेवाले उनको उनके पोस्ट पर कमेंट कर खूब सारा प्यार लूटा रहे हैं.

इसके साथ ही त्रिशाकर मधु ने इसके पहले एक फनी वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने खूब सारी इमोजी का इस्तेमाल किया है. दर्शकों को त्रिशाकर का यह वीडियो भी खूब पसंद आया है.

इससे पहले त्रिशाकर मधु ने पलक मुंछल और अरिजित सिंह की आवाज में कभी यादों में आना गाने पर भी एक वीडियो बनाया है. इस वीडियो को देखकर भी उनके सोशल मीडिया फैंस उनकी जमकर प्रशंसा कर रहे हैं.

वहीं त्रिशाकर मधु ने लता मंगेशकर की आवाज में एक गाना अजीब दास्तां है ये पर एक ब्लैक एंड ह्वाइट रील वाला वीडियो तैयार कर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Watch Trisha Kar Madhu Instagram Post Video) पर डाला है, जिसे सोशल मीडिया पर उनके चाहनेवाले पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में त्रिशाकर की अदाएं कातिलाना है. जो उनके चाहनेवालों को पसंद आ रही है.

त्रिशाकर मधु ने इसके साथ ही एक और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर किया है. जिसमें वह पहले कभी हां-हां पहले कभी ना मेरा हाल ऐसा हुआ गाने पर एक्ट करती नजर आ रही हैं. त्रिशाकर ने इस वीडियो के जरिए भी सोशल मीडिया के अपने फैंस को अपना दीवाना बना रखा है.

Trending news