इस भोजपुरी एक्ट्रेस का VIDEO देख आपको आ जाएगी सपना चौधरी की याद
Advertisement

इस भोजपुरी एक्ट्रेस का VIDEO देख आपको आ जाएगी सपना चौधरी की याद

भोजपुरी फिल्मों के मशहूर एक्टर निरहुआ दिनेशलाल यादव के फिल्म 'सौगंध' का एक गाना इंटरनेट पर हंगामा मचाया हुआ है.

महज 5 दिनों के अंदर इस वीडियो को 394,953 बार देखा जा चुका है (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: इन दिनों इंटरनेट पर भोजपुरी गानों को बेहद पसंद किया जा रहा है. हिंदी गानों की तरह अब भोजपुरी गानें भी यूट्यूब पर खूब देखे जा रहे हैं. इसी क्रम में भोजपुरी फिल्मों के मशहूर एक्टर निरहुआ दिनेशलाल यादव के फिल्म 'सौगंध' का एक गाना इंटरनेट पर हंगामा मचाया हुआ है. यह एक आइटम नंबर सॉन्ग है, जिसमें भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

fallback
(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

'ताजमहल बनबा द बलिया में' गाने को 2 मई को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था, और महज 5 दिनों के अंदर इस वीडियो को 394,953 बार देखा जा चुका है. इस गाने को भोजपुरी सिंगर कल्पना ने गाया है और सबसे मजेदार बात यह है कि इस गाने के धुन हरयाणवी डांसर सपना चौधरी के गाने 'तेरी आंख्यां को यो काजल' से पूरा मिलता है. यानी अगर आप इस गाने को सुनेंगे तो आपको लगेगा कि आप 'तेरी आंख्यां को यो काजल' का भोजपुरी वर्जन सुन रहे हैं.

बता दें, निरहुआ जल्द ही एक फिल्म में भी नजर आने वालें हैं. इस फिल्म का नाम 'निरहुआ चलल लंदन' है, जिसका ट्रेलर हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. इस फिल्म की शूटिंग चार अलग-अलग चरणों में मुंबई, नेपाल और लंदन सहित कई देशों में हुई है. इस फिल्म में निरहुआ के साथ भोजुपरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी नजर आने वाली हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news