WATCH: पवन सिंह का इंटरनेशनल प्यार मचा रहा बवाल, गाना 'जान मारेला' वायरल
Advertisement

WATCH: पवन सिंह का इंटरनेशनल प्यार मचा रहा बवाल, गाना 'जान मारेला' वायरल

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह का कोई गाना हो और वह यूट्यूब पर वायरल नहीं हो रहा हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. पवन सिंह का एक ऐसा गाना जिसमें वा इंटरनेशनल प्यार में पड़े हुए हैं वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा रखा है.

 WATCH: पवन सिंह का इंटरनेशनल प्यार मचा रहा बवाल, गाना 'जान मारेला' वायरल

Patna: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह का कोई गाना हो और वह यूट्यूब पर वायरल नहीं हो रहा हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. पवन सिंह का एक ऐसा गाना जिसमें वा इंटरनेशनल प्यार में पड़े हुए हैं वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा रखा है. पवन सिंह का यह इंटरनेशनल प्यार बवाल मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को भोजपुरी के दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. 

पवन सिंह और सपना गिल की सुपरहिट फिल्म 'मेरा वतन' का एक सुपरहिट गाना 'जान मारेला' यूट्यूब पर एक बार फिर से धमाल मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में इंटरनेशनल गर्ल अरीना नजर आ रही हैं. अरीना यूके से हैं और पवन सिंह के साथ उनका रोमांस हंगामा मचा रहा है. इस गाने की शूटिंग विदेशी लोकेशन पर की गई है. वीडियो को देखकर आप इसकी भव्यता का अंदाजा लगा सकते हैं. इस इंटरनेशनल लोकेशन भोजपुरी गाने ने रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर तहलका मचाना शुरू कर दिया था.  

पवन सिंह और अरीना के इस सुपरहिट, सुपर रोमांटिक गाने 'जान मारेला' के वीडियो में पवन सिंह का अंदाज और अरीना की कातिलाना अदा ऐसी है कि यह आपको रोमांस से भर देगा, गाने का वीडियो आपका पसीना छुड़ाने के लिए काफी है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह और अरीना के बीच की केमिस्ट्री और रोमांस देखकर आप अंदाजा भी नहीं लगा पाएंगे कि अरीना यूके से हैं और वह भोजपुरी भाषा से भलीभांति परिचित नहीं हैं. फिल्म में इनके अलावा ग्रेस और डेविड भी यूके से हैं, इसके अलावा दीपक सिन्हा, पदम सिंह, संजय महानंदा जैसे कलाकारों ने इसमें मुख्य भूमिका निभाई है. 

ये भी पढ़ें- पल्लवी ने अंकुश राजा से कहा 'हमके दुल्हिन बनाल', व्यूज 152 मिलियन के पार 

पवन सिंह और अरीना के इस सुपरहिट, सुपर रोमांटिक फिल्म 'मेरा वतन' के निर्माता अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मूवाला हैं तो वहीं इसके निर्देशक इश्तियाक शेख हैं. फिल्म का संगीत मधुकर आनंद और छोटे बाबा ने दिया है. जबकि इसके गीत संतोष पुरी और प्रकाश बारूद ने लिखे हैं.  

Trending news