बलात्कारियों के लिए जल्लाद बनकर सामने आए रवि किशन, देखें 'सनकी दरोगा' का दमदार टीजर

फिल्म 'सनकी दरोगा' के निर्देशक सैफ किदवई हैं और निर्माता खुद भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन हैं.

बलात्कारियों के लिए जल्लाद बनकर सामने आए रवि किशन, देखें 'सनकी दरोगा' का दमदार टीजर
रवि किशन का कहना है कि इस फिल्म के माध्यम से दर्शकों में बहुत से संदेश जाएंगे. (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: रवि किशन प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'सनकी दरोगा' जिसके निर्देशक सैफ किदवई और निर्माता खुद भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन हैं. फिल्म इंडस्ट्री में भोजपुरी के अमिताभ बच्चन कहे जाने वाले सुपरस्टार रवि किशन की फिल्म सनकी दरोगा का टीजर रिलीज किया जा चुका है. टीजर देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि यह फिल्म महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों पर केंद्रित है और फिल्म का मुख्य केंद्र बलात्कार है और इसे खत्म करने के लिए एक सनकी दरोगा के रूप में रवि किशन को एक जल्लाद के अवतार में दिखाया जाएगा.

सच्ची घटनाओं पर आधारित है फिल्म
फिल्म का टीजर देखकर ऐसा लगता है कि इसमें दमदार डायलॉग के साथ-साथ भरपुर एक्शन भी हमें देखने को मिलेगा. ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म 'सनकी दरोगा' में रवि किशन एक रॉबिनहुड अवतार में नजर आने वाले हैं. रवि किशन ने बहुत से क्षेत्रिय भाषाओं में काम किया है, लेकिन रवि हमेशा भोजपुरी इंडस्ट्री को आगे ले जाने की बात करते रहे हैं. रवि ने भोजपुरी की कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन 'सनकी दरोगा' में उनका किरदार सबसे अलग है. सूत्रों की मानें तो यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है. 

क्या कहना है रवि किशन का
वर्तमान में हो रहे हादसों (बलात्कार) को देखते हुए रवि ने फिल्म के माध्यम से ऐसी बहुत सी बातों को गौर किया और उसे फिल्माया है. रवि का कहना है कि इस फिल्म के माध्यम से दर्शकों में बहुत से संदेश जाएंगे. जिस तरह से हमारे देश में अपराध हो रहे हैं, अगर उनको रोकना है तो देश के कानून व्यवस्था को बदलना होगा, बहुत से अफसर जो ईमानदारी से काम कर रहे हैं उनको ऐसी जगह पर ट्रांसफर कर दिया जाता है, जहां पर वह चाह कर भी कुछ नहीं कर सकते. 

इस फिल्म में एक बहुत जबरदस्त डायलॉग है जिसको दर्शक खूब पसंद कर रहे है. "बलात्कारियों के लिए दरोगा नहीं जल्लाद है हम" इस डायलॉग को पढ़कर ही हम अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म में बलात्कारियों को कैसे खौफनाक दरोगा से पाला पड़ने वाला है?

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.