खेसारी और निरहुआ की न्यूकमर एक्ट्रेस Shruti Rao दे रहीं Monalisa को टक्कर! PHOTOS VIRAL
Advertisement

खेसारी और निरहुआ की न्यूकमर एक्ट्रेस Shruti Rao दे रहीं Monalisa को टक्कर! PHOTOS VIRAL

भोजपुरी फिल्मों की नई नवेली एक्ट्रेस श्रुति राव (Shruti Rao) को लगता है, 'खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और दिनेशलाल यादव (Dinesh Lal Yadav Nirhua) निरहुआ के साथ काम करना ड्रीम कम ट्रू जैसा है.'

फोटो साभार: Instagram@Shrutirao

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) और जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) के साथ काम करना किस नए कलाकार का सपना नहीं होगा, लेकिन जब यह सपना फिल्मी करियर के शुरुआती दिनों में ही पूरा हो जाये तो उसकी क्या ही बात हो. जी हां, श्रुति राव (Shruti Rao) उन्हीं नवोदित अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिनका ये सपना पूरा हो रहा है. श्रुति यूं तो अभी खेसारीलाल यादव के साथ फिल्म 'आशिकी' कर रही हैं, लेकिन जल्द ही वे निरहुआ के साथ भी एक फिल्म में काम करने वाली हैं.

  1. श्रुति राव की भोजपुरी फिल्मों में एंट्री
  2. खेसारी और निरहुआ के साथ कर रहीं काम
  3. खुद को मानती हैं खुशकिस्मत  
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shruti rao (@shrutirao24)

सपना हुआ सच

श्रुति राव (Shruti Rao) अपनी इन फिल्मों को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं और कहती हैं कि जिनको कभी पर्दे पर देखा करते थे. आज उनके साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिल रहा है. यह किसी सपने का सच होने जैसा है. मैंने सपने में ये देखा था जो आज सच हो रहा है. यह मेरे लिए ड्रीम कम ट्रू जैसा है. इसके लिए मैं अपनी फिल्म के निर्माताओं और निर्देशकों का आभार व्यक्त करती हूं. जो उन्होंने मुझे बेहद कम समय में इंडस्ट्री के दो दिग्गजों के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका दिया. मुझे इनसे काफी कुछ सीखने को मिल रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shruti rao (@shrutirao24)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shruti rao (@shrutirao24)

इसे भी पढ़ें:  Khesari Lal Yadav का नया Holi Song हुआ रिलीज, साली के साथ खूब खेली होली

इन दिनों प्रयागराज में कर रहीं शूटिंग 

आपको बता दें कि श्रुति राव की फिल्‍म 'आशिकी' की शूटिंग इन दिनों प्रयागराज में चल रही है, जिसको लेकर श्रुति राव काफी एक्‍साइटेड हैं. श्रुति राव प्रदीप के शर्मा की फिल्‍म 'लिट्टी चोखा' भी कर चुकी हैं और अब नई फिल्‍म में भी नजर आने वाली हैं. फिल्म आशिकी में अपने किरदार को लेकर उन्होंने कहा कि इस फिल्म में मेरा किरदार अलग है. फिल्म का काफी प्यारा कॉन्सेप्ट है. इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनकर खुश हूं.

इसे भी पढ़ें:  Aamir Khan Birthday: वो फिल्में जिन्हें आमिर खुद भी नहीं करना चाहेंगे याद!

VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news