close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BOX OFFICE पर जारी है 'मिशन मंगल' की रफ्तार, 12 दिनों में कमा डाले इतने करोड़

अगर फिल्म की कमाई की रफ्तार ऐसे ही बरकरार रहती है तो शायद यह फिल्म 300 करोड़ रुपए की कमाई को पार करने में देर नहीं लगाएगी.

BOX OFFICE पर जारी है 'मिशन मंगल' की रफ्तार, 12 दिनों में कमा डाले इतने करोड़
अक्षय कुमार की यह फिल्म 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के दिन सनेमाघरों में रिलीज हुई थी (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' को रिलीज हुए आज 13 दिन हो चुके हैं. ओपनिंग डे से ही यह फिल्म बॉक्स ऑपिस पर छाई हुई है, जिससे साफ पता चलता है कि दर्शकों को यह फिल्म बेहद पसंद आ रही हैं. अक्षय कुमार की यह फिल्म 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के दिन सनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अक्षय के अलावा विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, शरमन जोशी, नित्या मेनन, संजय कपूर और जीशान अयूब भी अहम भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर जगन शक्ति हैं.

10वें दिन भी 'मिशन मंगल' का रहा BOX OFFICE पर बोलबाला, अब तक बटोर लिए इतने करोड़

इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुकी देश की अंतरिक्ष यात्रा की सफलता पर बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 12वें दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 3.75 करोड़ की कमाई करने में सफलता हासिल की है. इस हिसाब से फिल्म ने अब तक लगभग 163.75 करोड़ का बिजनेस किया है. अगर फिल्म की कमाई की रफ्तार ऐसे ही बरकरार रहती है तो शायद यह फिल्म 300 करोड़ रुपए की कमाई को पार करने में देर नहीं लगाएगी. 

FILM REVIEW: लोगों के लिए स्वतंत्रता दिवस का तोहफा है 'मिशन मंगल'

फिल्म में अक्षय कुमार इसरो के साइंटिस्ट और मिशन डायरेक्टर 'राकेश धवन', विद्या बालन इसरो की ही साइंटिस्ट और प्रॉजेक्ट डायरेक्टर 'तारा शिंदे', सोनाक्षी सिन्हा 'ऐका गांधी', तापसी पन्नू 'कृतिका अग्रवाल', नित्या मेनन 'वर्षा पिल्ले', शरमन जोशी 'परमेश्वर नायडू' और अनंत अय्यर 'एचजी दत्तात्रेय' की भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी इसरो के मार्स प्रॉजेक्ट पर आधारित है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें