BOX OFFICE पर इतिहास रचने को तैयार है 'तानाजी', क्या 'पंगा' और 'स्ट्रीट डांसर 3D' से भी भिड़ेगी फिल्म?
Advertisement
trendingNow1629669

BOX OFFICE पर इतिहास रचने को तैयार है 'तानाजी', क्या 'पंगा' और 'स्ट्रीट डांसर 3D' से भी भिड़ेगी फिल्म?

ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान, काजोल, शरद केलकर, नेहा शर्मा और पद्मावती राव भी अहम भूमिकाओं में हैं.

आज दो फिल्में एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिनमें 'पंगा' और 'स्ट्रीट डांसर 3D' का नाम शामिल है (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' बॉक्स ऑफिस पर पिछले 14 दिनों तूफानी कमाई करती नजर आ रही है. ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान, काजोल, शरद केलकर, नेहा शर्मा और पद्मावती राव भी अहम भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई है, यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छी कमाई करती नजर आ रही है. अब 'तानीजी' बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने को तैयार है.

fallback

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार 14 दिनों में 'तानाजी' ने कुल 197.45 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही है और 15वें दिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डबल सेंचुरी मारने को तैयार है. 200 करोड़ के आंकड़े पूरे होते ही 'तानाजी' बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच देगी, क्योंकि इससे पहले अजय देवगन की एक मात्र फिल्म 'गोलमाल अगेन' ही 200 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही थी. वहीं, दूसरे ओर आज (24 जनवरी) दो फिल्में एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिनमें 'पंगा' और 'स्ट्रीट डांसर 3D' का नाम शामिल है.

fallback

अब सवाल यह है कि क्या 'तानाजी' पर ये दोनों फिल्में भारी पड़ सकती है? तो बता दें, नई फिल्में हमेशा बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करती है, लेकिन इन दोनों फिल्मों के बीच 'तानाजी' का क्रेज भी रहेगा. हालांकि देखा जाए तो कंगना रनौत की पिछली कुछ फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर कोई खास असर नहीं पड़ा है, ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि 'तानाजी' के सामने 'पंगा' का असर थोड़ा फीका पड़ सकता है. अगर बात वरुण धवन की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' की करें, तो शायद इसकी भिड़ंत 'तानाजी' से जरूर हो सकती है, क्योंकि ये दोनों ही फिल्में 3D में है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

यह भी देखें -

Trending news