close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BOX OFFICE पर पहले दिन ही चला जॉन अब्राहम का जादू, 'बाटला हाउस' ने कमाए इतने करोड़

इससे पहले भी जॉन अब्राहम 'परमाणु' और 'सत्यमेव जयते' जैसी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने में सफल रहे हैं.

BOX OFFICE पर पहले दिन ही चला जॉन अब्राहम का जादू, 'बाटला हाउस' ने कमाए इतने करोड़
स्वतंत्रता दिवस के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई जॉन की फिल्म 'बाटला हाउस' (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बाटला हाउस' कल (15 अगस्त) सिनेमाघरों में रिलीज हुई और रिलीज होते ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छा गई है. निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का लोगों को बहुत दिनों से इंतजार था. फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा मृणाल ठाकुर, नोरा फतेही और रवि किशन भी अहम भूमिकाओं में हैं. एक सच्ची घटना पर आधारित यह फिल्म देशभक्ति से लबरेज है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है और यही वजह भी है कि इस फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है.

यहां पढ़ें फिल्म का रिव्यू

'बाटला हाउस' को दिल्ली हाई कोर्ट से हरी झंडी, 15 अगस्त को ही रिलीज होगी फिल्म

'बॉक्स ऑफिस इंडिया' के अनुसार जॉन की फिल्म 'बाटला हाउस' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुल 14.50 करोड़ रुपये बटोरने में सफल रही है, जिसे एक अच्छी शुरुआत के रूप में देखा जा सकता है. पिछले कुछ सालों से जॉन का झुकाव देशभक्ति फिल्मों की तरफ ही नजर आ रहा है. इससे पहले भी वह 'परमाणु' और 'सत्यमेव जयते' जैसी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने में सफल रहे हैं. बता दें, 19 सितंबर, 2008 को जब दिल्ली के बाटला हाउस में दिल्ली पुलिस ने एक एनकाउंटर किया और उसके बाद पूरे देश में दिल्ली पुलिस के खिलाफ आवाज उठाई गई. इस एनकाउंटर को कई लोगों ने झूठा बोला तो कइयों ने मरने वाले आतंकवादियों को स्टूडेंट बताया. इसी सच और लड़ाई की कहानी लेकर डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने फिल्म बनाई है. 

VIDEO: इंटरनेट पर छा गया 'बाटला हाउस' का गाना 'रुला दिया', लोगों ने कहा- 'दिल को छू गया'

फिल्म में जॉन अब्राहम 'संजीव कुमार यादव' और रवि किशन 'के के' की भूमिका में हैं, जो दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के ऑफिसर हैं. फिल्म में संजीव कुमार यादव की पत्नी नंदिता कुमार का किरदार मृणाल ठाकुर ने निभाया है. इसमें कोई शक नहीं है कि फिल्म में हर एक कलाकार ने अपनी-अपनी भूमिका के साथ इंसाफ किया है. वहीं, फिल्म की डायरेक्शन की बात करें तो, इस एंकाउंटर के बाद की पूरी कहानी को शानदार तरीके से लोगों के बीच लाने में निखिल आडवाणी पूरी तरह से सफल साबित हुए हैं.  वहीं, फिल्म की संगीत की बात करें तो इसके लगभग गाने पहले से ही सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, जिसे बड़े पर्दे पर देखना और भी मनोरंजक लगता है खासकर नोरा फतेही का 'ओ साकी साकी'.  

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें