नए साल में BOX OFFICE पर सिर चढ़कर बोला 'गुड न्यूज' का जादू, 'दबंग 3' को पछाड़ा
Advertisement
trendingNow1618538

नए साल में BOX OFFICE पर सिर चढ़कर बोला 'गुड न्यूज' का जादू, 'दबंग 3' को पछाड़ा

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' नए साल में बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चला रही है...

नए साल में BOX OFFICE पर सिर चढ़कर बोला 'गुड न्यूज' का जादू, 'दबंग 3' को पछाड़ा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' नए साल में बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चला रही है. फिल्म की कमाई के आंकड़े इतने जबरदस्त हैं कि फिल्म ने अब सलमान खान की 'दबंग 3 (Dabangg 3)' को भी पछाड़ दिया है. फिल्म ने 6वें दिन ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री मार ली है. 

फिल्म के कलेक्शन को देखकर ऐसा लग रहा है कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ अक्षय कुमार को देखना लोगों को काफी पसंद आ रहा है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने फिल्म के आंकड़ों को शेयर किया है. 

फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 17.56 करोड़ से जबरदस्त ओपनिंग की. वहीं शनिवार को 21.78 करोड़ रुपए, रविवार को 25.65 करोड़ रुपए, सोमवार को  13.41 करोड़ रुपए, मंगलवार को 16.20 करोड़ रुपए की कमाई की. वहीं बुधवार को यानी छटवें दिन ही फिल्म ने 22.50 करोड़ रुपए की जबरदस्त कमाई करते हुए कुल 117.10 करोड़ की कमाई दर्ज की है. 

fallback

इसके अनुसार अब सलमान खान की 'दबंग 3 (Dabangg 3)' को  'गुड न्यूज (Good Newwz)' ने पछाड़ दिया है. क्योंकि 'दबंग 3' ने 113 करोड़ की कमाई की थी. जिसके कारण अब अक्षय की यह फिल्म ओपनिंग वीकेंड के मामले में अक्षय को पीछे छोड़ती नजर आ रही है. क्योंकि आज सातवें दिन की कमाई इस फिल्म को इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वीकेंड वाली फिल्म बना देगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news