BOX OFFICE पर जारी है 'गुड न्यूज' की तूफानी कमाई, तीन दिनों में बटोर लिए इतने करोड़
Advertisement
trendingNow1617270

BOX OFFICE पर जारी है 'गुड न्यूज' की तूफानी कमाई, तीन दिनों में बटोर लिए इतने करोड़

फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी का किरदार लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.

फिल्म को दर्शकों से भरपूर प्यार मिलता दिख रहा है (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' छाई हुई है. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता दिख रहा है. 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने ओपनिंग डे से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करती नजर आ रही है. फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी का किरदार लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. बता दें, कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म का इंतजार दर्शकों को काफी दिनों से था. 

fallback

राज मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म का अब तीसरे दिन का भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार फिल्म 'गुड न्यूज' ने जहां अपने ओपनिंग डे पर लगभग 18 करोड़ रुपये और दूसरे दिन लगभग 22 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफलता हासिल की थी, वहीं तीसरे दिन भी इस फिल्म का जलवा बॉक्स ऑफिस पर कायम रहा. जी हां, तीसरे दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 25 करोड़ रुपये बटोरने में सफल रही. इस हिसाब से तीम दिनों में 'गुड न्यूज' के हाथ लगभग 65 करोड़ रुपये लग चुके हैं. 

fallback

वहीं, बात 'गुड न्यूज' की करें तो फिल्म शुरू से आखिर तक आपको बोर नहीं होने देगी. 'केसरी' जैसी बेहतरीन फिल्म देने के बाद 'हाउसफुल-4' में जहां अक्षय कुमार रूटीन एक्टिंग करते नजर आए. अक्षय कुमार ने इस फिल्म में कॉमेडी भी सधे हुए अंदाज में की. वह फिल्म में एकदम नेचुरल एक्टिंग करते दिखे हैं. वहीं करीना कपूर ने भी शादी के 7 साल तक मां न बन पाने के दर्द को पर्दे पर खूब पेश किया है. दिलजीत और कियारा को पर्दे पर अक्षय-करीना से थोड़ा कम टाइम जरूर मिला, लेकिन बहुत सारे दृश्यों में दोनों दर्शकों को गुदगुदा जाएंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news