23 years of 'Dil To Pagal Hai': करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित ने शेयर की PHOTOS

इस फिल्म के गाने आज भी लोगों के फेवरेट ट्रेक में शुमार हैं. फिल्म की रिलीज एनिवर्सरी पर इसकी एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर काफी इमोशनल नजर आ रही हैं. 

23 years of 'Dil To Pagal Hai': करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित ने शेयर की PHOTOS
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली:  शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) , माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit), करिश्मा कपूर  (Karisma Kapoor)  और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सुपरडुपर हिट फिल्म 'दिल तो पागल है (Dil To Pagal Hai)' को रिलीज हुए 23 साल बीत चुके हैं. इस फिल्म के गाने आज भी लोगों के फेवरेट ट्रेक में शुमार हैं. वहीं फिल्म की रिलीज एनिवर्सरी पर इसकी एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर काफी इमोशनल नजर आ रही हैं. इस खास मौके पर, माधुरी और करिश्मा ने मेमोरीलेन से कुछ थ्रोबैक पलों को शेयर किया है.

माधुरी ने शाहरुख, करिश्मा और अक्षय के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिन्हें 'दिल तो पागल है' की शूटिंग के दौरान क्लिक किया गया था. उन्होंने ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन दिया, '#DilTohPagalHai मेरे दिल के बहुत करीब एक फिल्म है. फिल्म में मेरे इस किरदार ने डांस और दोस्ती के लिए मेरा जुनून दिखाया ह. मुझे याद है कि जब हम शूटिंग कर रहे थे, तो यश जी हर एक शॉट को व्यक्तिगत रूप से समझाते थे. यह एक अद्भुत सीखने का अनुभव था और @iamsrk @therealkarismakapoor & @akshaykumar के साथ काम करना हमेशा यादगार रहा. # 23YearsOfDTPH. '

जबकि करिश्मा ने  'चक धूम धूम' गाने का एक टीजर पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपने दिल की बात लिखी है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'चक धूम धूम! दिल को पागल करने वाली 23 साल की अद्भुत यादें और अविस्मरणीय पल #aboutyday #diltopagalhai @yrf @iamsrk @madhuridixitnene @akshaykumar. '

 

आपको बता दें कि बीते दिन शनिवार 31 अक्टूबर, 2020 को, यश चोपड़ा की आउट-एंड रोमांटिक फिल्म 'दिल तो पागल है' ने रिलीज होने के 23 साल पूरे किए. फिल्म में शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित-नेने और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे. इस फिल्म में अक्षय कुमार ने एक मेहमान कलाकार की, लेकिन काफी अहम भूमिका निभाई थी.  'दिल तो पागल है' के लिए करिश्मा को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार दिया गया. जबकि श्यामक डावर को सर्वश्रेष्ठ कोरियोग्राफर का पुरस्कार दिया गया. 'दिल तो पागल है' के लिए संगीत उत्तम सिंह ने दिया था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.