ब्लॉकबस्टर 'बाजीगर' को हुए पूरे 26 साल, काजोल ने शेयर किया ये मजेदार VIDEO
Advertisement

ब्लॉकबस्टर 'बाजीगर' को हुए पूरे 26 साल, काजोल ने शेयर किया ये मजेदार VIDEO

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) की जोड़ी को बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ियों में गिना जाता है. इस जोड़ी की पहली फिल्म 'बाजीगर (Baazigar)' को रिलीज हुए आज 26 साल पूरे हो चुके हैं...

ब्लॉकबस्टर 'बाजीगर' को हुए पूरे 26 साल, काजोल ने शेयर किया ये मजेदार VIDEO

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) की जोड़ी को बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ियों में गिना जाता है. इस जोड़ी की पहली फिल्म 'बाजीगर (Baazigar)' को रिलीज हुए आज 26 साल पूरे हो चुके हैं. साल 1993 में दिवाली के मौके पर रिलीज हुई अब्बास-मस्तान की फिल्म 'बाजीगर' उस दौर में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. 

फिल्म में शाहरुख विलेन के किरदार में थे और उनके साथ काजोल और शिल्पा शेट्टी भी थीं. आज भी इस फिल्म को इसके संवाद "हारकर जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं" और इसके गानों के लिए याद किया जाता है. इस फिल्म ने मंगलवार को अपने 26 साल पूरे कर लिए हैं और इसे सेलीब्रेट करने के लिए काजोल ने इंस्टाग्राम पर एक बुमेरांग वीडियो साझा किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Oops! still don’t have black eyes  26YearsOfBaazigar

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

इस वीडियो में काजोल आंख मारते हुए नजर आ रही हैं जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "ऊप्स! काली आंखें तो अभी भी नहीं है..हैशटैगबाजीगरके26साल."

'बाजीगर' वह पहली सुपरहिट फिल्म है जिसमें शाहरुख और काजोल ने पहली बार एक-दूसरे के साथ काम किया था और यही वह फिल्म है जिससे शिल्पा शेट्टी ने अपना डेब्यू किया था.

यह फिल्म काफी हद तक साल 1991 में आई थ्रिलर फिल्म 'ए किस बिफोर डाइंग' पर आधारित है. फिल्म में राखी और जॉनी लीवर भी मुख्य किरदारों में थे. (इनपुट IANS से भी)

इसे भी देखें: 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news