26 साल पहले आई थी शाहरुख की ये फिल्म, एक्ट्रेस ने भावुक होकर शेयर की तस्वीर

यह बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के करियर के शुरुआती दिनों की उन चुनिंदा फिल्मों से है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया.

26 साल पहले आई थी शाहरुख की ये फिल्म, एक्ट्रेस ने भावुक होकर शेयर की तस्वीर
फोटो साभार: Twitter

नई दिल्ली: फिल्मकार कुंदन शाह निर्देशित साल 1994 में आई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'कभी हां कभी ना' को आज पूरे 26 साल हो गए हैं. यह बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (shahrukh khan) के करियर के शुरुआती दिनों की उन चुनिंदा फिल्मों से है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. फिल्म में शाहरुख की सह-कलाकार सुचित्रा कृष्णमूर्ति शूटिंग से जुड़ी बातों को याद कर बेहद भावुक हो गईं. 

सुचित्रा ने ट्वीट किया, 'मैंने अपनी जिंदगी में बेहद कम फिल्में की है. इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुद को खुशकिस्मत मानती हूं- यह सही वक्त पर हुई, एक सही चीज थी और आज इतने सालों बाद भी लोग मुझे 'आना' के नाम से जानते हैं. हंसते हुए चेहरे के साथ हंसती हुईं आंखें. कभी हां कभी ना के 26 साल.'

प्रशंसकों ने भी इस दिन फिल्म के 26 साल पूरे होने का जश्न मनाया. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस दिन सुचित्रा और शाहरुख की पुरानी तस्वीर साझा की, जिसमें ये जोड़ी फिल्मकार शेखर कपूर और सुचित्रा की बेटी कावेरी कपूर संग पोज देते नजर आ रही है. 

90 के दशक में आई इस मशहूर फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, सतीश शाह, आशुतोष गोवारीकर, रवि बासवानी और गोगा कपूर जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें