डोनाल्ड ट्रंप ने 'शोले' और 'DDLJ' को लेकर कही ऐसी बात, शाहरुख-अमिताभ फूले नहीं समाएंगे
Advertisement

डोनाल्ड ट्रंप ने 'शोले' और 'DDLJ' को लेकर कही ऐसी बात, शाहरुख-अमिताभ फूले नहीं समाएंगे

डोनाल्ड ट्रंप ने अहमदाबाद में 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम में शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन की फिल्मों का जिक्र किया, जिससे इनके फैंस बेहद खुश हैं.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) भारत दौरे पर आए हुए हैं. पत्नी मेलानिया के साथ अहमदाबाद पहुंचे ट्रंप को पीएम मोदी सबसे पहले साबरमती आश्रम लेकर गए. इस दौरान पीएम मोदी ने ट्रंप और उनकी पत्नी को चरखा चलाना भी सिखाया. इसके बाद पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम मोटेरा स्टेडियम पहुंचे जहां पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत में 1 लाख से ज्यादा लोग मौजूद थे. इस दौरान ट्रंप ने जनता को संबोधित करते हुए भारत की खासियत भी बताई. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ने 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम के दौरान कहा- दुनियाभर में लोग बॉलीवुड फिल्में, भांगड़ा, 'शोले' और 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' जैसी क्लासिक फिल्मों को खूब एन्जॉय करते हैं. ट्रंप का ये बयान सुनकर बेशक, शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन काफी खुश हुए होंगे.

वैसे भारत आने से पहले डोनाल्ड ट्रंप ने आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' को लेकर भी ट्वीट किया था. दरअसल मानवाधिकार और LGBTQ ब्रिटिश एक्टिविस्ट पीटर गैरी टैचेल ने फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' से जुड़ा एक ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था कि बॉलीवुड की एक रोमांस से भरी कॉमेडी रिलीज हुई है. भारत में समलैंगिकता को वैध करने के बाद अब इस फिल्म के सहारे देश के बुजुर्ग लोगों को समलैंगिकता के प्रति जागरूक और जीतने की कोशिश की जा रही है, वाह.

पीटर गैरी टैचेल के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए डोनाल्ड ट्रंप 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की तारीफ की. उन्होंने लिखा- 'ग्रेट' (शानदार). ट्रंप की इस तारीफ के बाद हर तरफ इस फिल्म की चर्चा होने लगी. आयुष्मान ने इस पर कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की प्रतिक्रिया देखकर बहुत अच्छा लगा. मैं निश्चित रूप से आशा और कामना करता हूं कि वे अपने देश में LGBTQ अधिकारों को बनाए रखने के लिए लगातार काम करेंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news