BOX OFFICE पर 'उरी' का तहलका, दूसरे दिन की कमाई में दिखा 40% का ग्रोथ

BOX OFFICE पर 'उरी' का तहलका, दूसरे दिन की कमाई में दिखा 40% का ग्रोथ

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार इस फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन जहां 8 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करने में सफलता हासिल की थी, वहीं दूसरे दिन इसकी कमाई में 40 प्रतिशत का ग्रोथ देखने को मिला है.

BOX OFFICE पर 'उरी' का तहलका, दूसरे दिन की कमाई में दिखा 40% का ग्रोथ

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍टर विक्‍की कौशल की फिल्म 'उरी' अपने रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. जम्‍मू कश्‍मीर के उरी में साल 2016 में आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था. इस हमले का बदला लेने के लिए हमारे देश की सीमा की रक्षा करने वाले जाबांज सैनिकों ने सर्जिकल स्‍ट्राइक किया था, जिसमें उन्हें सफलता हासिल हुई थी. इसी सर्जिकल स्‍ट्राइक की पूरी कहानी पर्दे पर लेकर आई है फिल्‍म 'उरी: द सर्जिकल स्‍ट्राइक'. विक्‍की कौशल पहले ही अपनी शानदार परफॉर्मेंस को लेकर काफी तारीफें पा रहे हैं. सच्‍ची घटना पर आधारित इस फिल्‍म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है और यही वजह है कि इस फिल्म ने पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाया हुआ है.

कमाई में दिखा 40 प्रतिशत का ग्रोथ
बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार इस फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन जहां 8 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करने में सफलता हासिल की थी, वहीं दूसरे दिन इसकी कमाई में 40 प्रतिशत का ग्रोथ देखने को मिला है. इस फिल्म शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर लगभग 11 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. 'उरी: द सर्जिकल स्‍ट्राइक' सच्‍ची घटना पर बनी फिल्‍म है, इसलिए इसमें सस्‍पेंस जैसा कुछ नहीं है. फिल्‍म की कहानी है आर्मी ऑफिसर विहान शेरगिल की, जो उरी पर हुए हमलों के बाद बुरी तरह आहत है, क्योंकि इस हमले में उसका एक खास दोस्त, जो रिश्ते में उसका जीजा है वह शहीद हो जाता है. फिर वह इस आतंकी हमले का जवाब देने के लिए पूरी सर्जिकल स्‍ट्राइक की प्‍लानिंग करता है. 

'उरी' एक जानदार फिल्‍म है
अपनी सीनियर अधिकारियों को विश्‍वास में लेकर वह इस ऑपरेशन को लीड करता है. फिल्‍म का क्‍लाइमैक्‍स काफी दमदार तरीके से किया गया है. फिल्म निर्देशक आदित्‍य धर की फिल्म 'उरी' में विक्की कौशल के अलावा मोहित रैना, यामी गौतम, परेश रावल, कृति कुल्‍हारी, स्‍वरूप संपत और रजित कपूर भी अहम भूमिका में हैं. कुल मिलाकर कहा जाए तो 'उरी: द सर्जिकल स्‍ट्राइल' एक जानदार फिल्‍म है, जिसकी जान विक्‍की कौशल और इस फिल्‍म के डायलॉग्‍स हैं. कास्टिंग से लेकर फिल्म के क्लाइमैक्स तक फिल्म का फ्लो आपको कहीं से भी बोर होने नहीं देगा. इस फिल्म की सबसे बड़ी खासियत यह है कि फिल्‍म का अंत जानते हुए भी दर्शक अपनी कुर्सियों से हिल नहीं सकते. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news