आखिर कितना बड़ा है ये ड्रग्स जाल, NCB के रडार पर बॉलीवुड के तीन बड़े नाम

अभिनेत्रियों के बाद अब एनसीबी अभिनेताओं को अपने घेरे में ले सकती है. क्योंकि अब NCB की रडार पर बॉलीवुड के तीन बड़े स्टार्स के नाम भी शुमार हो चुके हैं. 

आखिर कितना बड़ा है ये ड्रग्स जाल, NCB के रडार पर बॉलीवुड के तीन बड़े नाम

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद बॉलीवुड के ड्रग्स मामले में अब तक कई चौंकाने वाले नाम सामने हैं. रिया चक्रवर्ती, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह के बाद लगातार यह सिलसिला जारी है. इन अभिनेत्रियों के बाद अब एनसीबी अभिनेताओं को अपने घेरे में ले सकती है. क्योंकि अब NCB की रडार पर बॉलीवुड के तीन बड़े स्टार्स के नाम भी शुमार हो चुके हैं. 

सबूत एकट्ठा कर रही NCB 
सूत्रों से ZEE NEWS को मिली बड़ी जानकारी,  NCB के रडार पर बॉलीवुड के तीन बड़े नाम शामिल होने के बाद अब NCB इन स्टार्स के ड्रग्स सेवन के सबूत इकट्ठा कर रही है. सबूत मिलने पर 15 दिन में NCB इन स्टार्स को समन भेज सकती है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ड्रग्स केस की जांच करते हुए एनसीबी की एसआईटी को बॉलीवुड के तीन बेहद बड़े नामों का पता चला है. ये बॉलीवुड के बड़े सुपर स्टार हैं. कह सकते हैं ये तीनो बॉलीवुड के किंग हैं. ये सुपर स्टार ड्रग्स का सेवन करते हैं और इन्हें अगले 15 दिनों में समन भेजा जा सकता है.

इस एक गवाह ने बताए 50 नाम 
सूत्रों के अनुसार यह बताया गया है कि ड्रग मामले में गिरफ्तार ड्रग्स पैडलर केजे ऊर्फ करमजीत ने NCB को पूछताछ में 50 लोगों के नाम बताए हैं और अब जब्त किए गए फोन का डाटा रिकवर कर एनसीबी उन नामों का मिलान करना चाहती है. करमजीत ने 50 नाम का खुलासा किया है जिससे बॉलीवुड में हड़कंप है. क्योंकि अब कुछ और नामों को EXPOSE होने का डर है.

राकेश अस्थाना पहुंचे मुंबई
सूत्रों के मुताबिक NCB के DG राकेश अस्थाना खुद मुंबई में ही मौजूद हैं और अपनी दिल्ली टीम और मुंबई टीम के साथ अहम बैठक करने के लिए खास तौर पर पहुंचे हैं. बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले को लेकर हुई है ये बैठक अहम मानी जा रही है.

अब तक 20 गिरफ्तार 
ड्रग मामले में एनसीबी ने अबतक 35 लोगों से पूछताछ की है और 20 लोग गिरफ्तार किए गए हैं. लेकिन अभी पूछताछ खत्म नहीं हुई है. सूत्रों की मानें तो NCB ने अभी तक किसी को क्लीन चिट नहीं दी है. आगे भी पूछताछ जारी रहेगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.