Drugs Case: इन सवालों से Deepika Padukone के निकले आंसू, हुई ऐसी हालत

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) NCB के सवालों के चक्रव्यूह में कैसे फंसी... ये हम आपको बताएंगे, लेकिन पहले ये जान लीजिए कि दीपिका का इमोश्नल ब्रेकडाउन कैसे हुआ.

Drugs Case: इन सवालों से Deepika Padukone के निकले आंसू, हुई ऐसी हालत
दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो)

मुंबई: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) NCB के सवालों के चक्रव्यूह में कैसे फंसी? ये हम आपको बताएंगे, लेकिन पहले ये जान लीजिए कि दीपिका का 'इमोश्नल ब्रेकडाउन' कैसे हुआ. NCB ने पूछताछ के दौरान ड्रग्स लेने से जुड़े सवाल पूछे, अलग-अलग सवालों को घुमा फिरा कर पूछा गया NCB ने दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश को आमने-सामने बिठा कर उनके ड्रग्स वाले चैट को लेकर पूछताछ की.

ऐसा था सवालों का चक्रव्यूह कि निकले आंसू
NCB के अधिकारियों को दोनों ने एक ही कहानी बताई और वीड के सवाल पर कहा कि ये साधारण रोल्ड सिगरेट थी जिसमें तम्बाकू भर कर पिया जाता है.और कोड में इसे हैश और वीड कहा जाता है. दीपिका पादुकोण पहले तो सवालों पर घबरा गईं और गोलमोल जवाब देती रहीं. फिर सवालों पर चुप हो गईं और जब सवाल थमे नहीं, तो दीपिका के आंसू ही निकल आए.  ड्रग्स लेने के मामले में दीपिका पादुकोण से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ऐसे ऐसे तल्ख सवाल पूछे कि दीपिका रो पड़ीं. उनके आंसू छलक आए. सूत्रों के मुताबिक, ड्रग्स लेने के आरोप पर एनसीबी के सवालों ने दीपिका को रुला दिया. पूछताछ के दौरान दीपिका एक से ज्यादा बार रो पड़ीं.  जो बात दीपिका नहीं बता रही हैं वो सच अब एनसीबी दीपिका के मोबाइल से निकालने जा रहा है.

ED ने NCB से मामला दर्ज करवाया
ईडी (ED) ने दीपिका और उनकी मैनेजर की साल 2017 में ड्रग चैट पाए जाने के बाद एनसीबी से मामला दर्ज करने के लिए कहा था, जिसके बाद एनसीबी ने मामला दर्ज किया था. 

क्यों जब्त हुए फोन
सूत्रों के मुताबिक, दीपिका का फोन एनसीबी से जब्त कर लिया है. दीपिका का फोन इस वक्त एनसीबी के पास है और ऐसा इसलिए हुआ है, क्योंकि दीपिका के जवाबों से एनसीबी के अधिकारी संतुष्ट नहीं है. सूत्रों के मुताबिक, NCB ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह, करिश्मा प्रकाश, सिमोन खंबाटा और जया साहा के फोन अपने कब्जे में ले लिए हैं. अब इनके फोन का डाटा रिकवर किया जाएगा. 

इस एक गवाह ने बताए 50 नाम 
सूत्रों के अनुसार यह बताया गया है कि ड्रग मामले में गिरफ्तार ड्रग्स पैडलर केजे ऊर्फ करमजीत ने NCB को पूछताछ में 50 लोगों के नाम बताए हैं और अब जब्त किए गए फोन का डाटा रिकवर कर एनसीबी उन नामों का मिलान करना चाहती है. करमजीत ने 50 नाम का खुलासा किया है जिससे बॉलीवुड में हड़कंप है. क्योंकि अब कुछ और नामों को EXPOSE होने का डर है.

राकेश अस्थाना पहुंचे मुंबई
सूत्रों के मुताबिक NCB के DG राकेश अस्थाना खुद मुंबई में ही मौजूद हैं और अपनी दिल्ली टीम और मुंबई टीम के साथ अहम बैठक करने के लिए खास तौर पर पहुंचे हैं. बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले को लेकर हुई है ये बैठक अहम मानी जा रही है.

अब तक 20 गिरफ्तार 
ड्रग मामले में एनसीबी ने अबतक 35 लोगों से पूछताछ की है और 20 लोग गिरफ्तार किए गए हैं. लेकिन अभी पूछताछ खत्म नहीं हुई है. सूत्रों की मानें तो NCB ने अभी तक किसी को क्लीन चिट नहीं दी है. आगे भी पूछताछ जारी रहेगी.

क्या हो सकती है दीपिका के इमोशनल ब्रेकडाउन की वजह 
अगर दीपिका पादुकोण के आंसुओं के बारे में बात करें तो शायद दीपिका को डर इस बात का भी है कि ड्रग्स केस में नाम आने से उनके करियर और ब्रांड पर बहुत बुरा असर पड़ेगा क्योंकि कहां तो दीपिका डिप्रेशन को लेकर दुनिया को ज्ञान दे रही थीं और अब कहा ड्रग्स के सवालों के जवाब देने पड़ रहे हैं.

पूछताछ के दौरान दीपिका के एक से ज्यादा बार रोने और सवालों के बीच में ब्रेक लेने से ऐसा लग रहा है कि दीपिका की लीगल टीम ने उन्हें सवालों का जवाब देने के लिए तैयार कराकर तो भेजा था लेकिन NCB को दीपिका के फोन से क्या हासिल होता है, ये भी बहुत अहम होगा.

ब्रेकडाउन के क्या मायने 
उनका ब्रेकडाउन हुआ, इसके क्या मायने हैं, ये बहुत अहम है. क्योंकि जब आप सवालों के जवाब नहीं दे पाते हैं. आपको लगता है कि अब बचने का रास्ता नहीं बचा है. तब ब्रेकडाउन होता है या फिर ये दीपिका का इमोश्नल अत्याचार है? हालांकि अब उनके फोन के डेटा को रिट्रीव करके कड़ियों को जोड़ा जाएगा. 

नित्यानंद शर्मा और प्रमोद शर्मा की रिपोर्ट, जी मीडिया मुंबई

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें