3 Idiots Chatur: इतने साल में काफी बदल गया चतुर का लुक, फोटोज में देख चौंक जाएंगे आप
Advertisement

3 Idiots Chatur: इतने साल में काफी बदल गया चतुर का लुक, फोटोज में देख चौंक जाएंगे आप

3 Idiots में चतुर का रोल निभाने वाले ओमी वैद्य का लुक तेजी से वायरल हो रहा है. ओमी ने सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो शेयर की है कि उसे देखकर कोई भी हसीना अपना दिल ओमी पर हार सकती है.

चतुर

3 Idiots Chatur: 3 Idiots फिल्म का हर एक किरदार ऐसा है जो लोगों के दिलों में अमिट छाप छोड़ गया है. फिर चाहे रैंचो का किरदार हो या फिर सब कुछ रटने वाले चतुर का. इस फिल्म में चतुर ने अपनी रटने वाली कला को इस तरह से आजमाया कि फिल्म का एक सीन देखकर देखने वाले बस जोर-जोर से हंसते रह गए. जी हां, ये सीन वही है स्पीच वाला. लेकिन क्या आपको पता है समय के साथ आपका चतुर अब काफी ज्यादा बदल गया है. यहां तक कि चतुर की लेटेस्ट फोटोज देखकर आपका भी सिर चकरा जाएगा. 

नई फोटो हो रही वायरल
चतुर का रोल इस फिल्म में निभाकर ओमी वैद्य (Omi Vaidya) ने काफी नाम कमाया. लेकिन समय के साथ चतुर के लुक में इतना ज्यादा बदलाव आ गया है उन्हें देखकर फैंस शॉक्ड हैं. लेटेस्ट फोटोज में चतुर इतने ज्यादा स्टाइलिश और स्मार्ट लग रहे हैं किसी भी हसीना का दिल उन्हें देखकर धड़क सकता है. 

 

 

ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज वायरल
इन तस्वीरों में चतुर यानी कि आपके ओमी वैद्य (Omi Vaidya) ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज में नजर आए. तस्वीरों में ओमी ब्लैक कलर का लाइनिंग का कोट पहने हुए हैं और कैमरे के सामने टफ लुक देते हुए नजर आए. 

 

 

2009 में आई थी फिल्म

3 Idiots फिल्म साल 2009 में आई थी. ये फिल्म इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स पर आधारित है. फिल्म में आमिर खान के अलावा आर माधवन लीड रोल में थे. वहीं करीना कपूर खान भी थीं. इसके अलावा साथ ही बोमन ईरानी भी थे. फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उस वक्त तहलका मचा दिया था. हालांकि ये फिल्म आज भी फैंस की चहेती फिल्मों में से एक है. जिसके पीछे की वजह इस फिल्म की कहानी है. ज्यादातर स्टूडेंट्स इस फिल्म की कहानी से जुड़ाव महसूस करते हैं.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news