BOX OFFICE पर 'गुड न्यूज' की डबल सेंचुरी लगाने की तैयारी, तीसरे हफ्ते भी जारी है जलवा
Advertisement

BOX OFFICE पर 'गुड न्यूज' की डबल सेंचुरी लगाने की तैयारी, तीसरे हफ्ते भी जारी है जलवा

27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई राज मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय के अलावा करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम भूमिकाओं में हैं.

फिल्म का कलेक्शन ऐसा रहा तो अपने चौथे हफ्ते यह बॉक्स ऑफिस पर डबल सेंचुरी बना सकती है (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'गुड न्यूज (Good Newwz)' को रिलीज हुए आज तीसरे हफ्ते पूरे हो चुके हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में इसका जलवा अभी तक बरकरार है. इस फिल्म को दर्शकों से भरपूर प्यार मिलता दिख रहा है. 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई राज मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय के अलावा करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म का अब तीसरे हफ्ते का भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आई है.

fallback

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार फिल्म 'गुड न्यूज' ने जहां अपने पहले हफ्ते में लगभग 124.94 करोड़ रुपये और दूसरे हफ्ते में 50.68 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफलता हासिल की थी, वहीं तीसरे हफ्ते भी इस फिल्म का जलवा बॉक्स ऑफिस पर कायम रहा. जी हां, तीसरे हफ्ते इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 14.20 करोड़ रुपये बटोरने में सफल रही. इस हिसाब से अब तक 'गुड न्यूज' के हाथ लगभग 189.82 करोड़ रुपये लग चुके हैं. अगर फिल्म का कलेक्शन ऐसा रहा तो अपने चौथे हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म डबल सेंचुरी बना सकती है.

fallback

वहीं, बात 'गुड न्यूज' की करें तो फिल्म शुरू से आखिर तक आपको बोर नहीं होने देगी. 'केसरी' जैसी बेहतरीन फिल्म देने के बाद 'हाउसफुल-4' में जहां अक्षय कुमार रूटीन एक्टिंग करते नजर आए. अक्षय कुमार ने इस फिल्म में कॉमेडी भी सधे हुए अंदाज में की. वह फिल्म में एकदम नेचुरल एक्टिंग करते दिखे हैं. वहीं करीना कपूर ने भी शादी के 7 साल तक मां न बन पाने के दर्द को पर्दे पर खूब पेश किया है. दिलजीत और कियारा को पर्दे पर अक्षय-करीना से थोड़ा कम टाइम जरूर मिला, लेकिन बहुत सारे दृश्यों में दोनों दर्शकों को गुदगुदा जाएंगे. वैसे अक्षय कुमार के लिए कहा जाता है कि जब वह स्क्रीन पर होते हैं तो बगल वाले एक्टर पर नजर नहीं जाती, लेकिन इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी उनकी उपस्थिति में जगह बनाते दिखे. कियारा आडवाणी ने दिलजीत की पंजाबी बीवी का किरदार निभाया है.  

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news