Deepika Padukone expensive things: मुंबई में 4BHK अपार्टमेंट, मर्सिडीज, 2 करोड़ की अंगूठी, Deepika Padukone के पास है इतनी महंगी चीजें
Advertisement
trendingNow11203237

Deepika Padukone expensive things: मुंबई में 4BHK अपार्टमेंट, मर्सिडीज, 2 करोड़ की अंगूठी, Deepika Padukone के पास है इतनी महंगी चीजें

Deepika Padukone: इस बात में कोई शक नहीं है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं. आने वाले दिनों में उनके पास एक से बढ़कर एक बड़ी फिल्में हैं. 

 

deepika padukopne

Deepika Padukone expensive things: दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस (highest paid) लेने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि वो बहुत ही लग्जरी (luxurious) लाइफ जीना पसंद करती हैं. बात चाहे उनके महंगे बैग्स की हो डिजाइनर कपड़ो की या फिर मुंबई में उनके आलीशान घर की, वो अपने पैसे बेस्ट जगह और चीजों पर इन्वेस्ट करती हैं.  

 

इस आलीशान घर में रहती हैं दीपिका 

 

दीपिका ब्यूमोंडे टावर्स के टावर बी के 26वें फ्लोर पर रहती हैं. ये 4BHK फ्लैट लगभग 2776 स्क्वेयर फुट में फैला है. INDIA TODAY की एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका पादुकोण ने इस घर के लिए 16 करोड़ रुपय खर्च किए हैं. दीपिका की सगाई की अंगूठी काफी खूबसूरत है जो एक सोलिटेयर स्क्वेर शेप डायमंड रिंग है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसकी कीमत 1.3 से 2.7 करोड़ रुपय हैं. 

 

डिजाइनर बैग्स का दीपिका को है शौक

 

दीपिका के पास बहुत सारे हैंड्स बाग का कलेक्शन है.पर HERMES BIRKIN का बैग उन्हे बहुत पसंद है. इस ब्रांड के एक बैग की कीमत करीब 8 लाख रुपए हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस के पास एक Mercedes Maybach S500 कार है जिसकी कीमत 1.5 करोड़ रुपय हैं. साथ बी उनके पास एक Audi Q7, Audi 8 और एक BMW 5 series जैसी शानदार कारें भी हैं.

 

Burberry के कोट की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

 

अक्सर आपने दीपिका पादुकोण को एयरपोर्ट पर Burberry का कोट पहने हुए देखा होगा. वो अपने कैजुअल लुक के साथ इस कोट को पहनना पसंद करती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसकी कीमत 1,27,000 रुपये है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका ने ब्यूमोंडे टावर्स के टावर बी के 30वें फ्लोर पर एक फ्लैट अपने पेरेंट्स को गिफ्ट किया है. इस फ्लैट की कीमत 40 करोड़ रुपये बताई जा रही है. इन सबके अलावा दीपिका के पास एक से बढ़कर एक खूबसूरत घड़ियों का कलेक्शन है, पर उन्हें Diamond ROSE गोल्ड वॉच बेहद पसंद है, जिसकी कीमत 8 लाख रुपये है.

यह भी पढ़ें- ऐसे कपड़े पहनकर निकलीं जाह्नवी, कैमरे की लाइट पड़ते ही Oops मोमेंट का हुईं शिकार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page

Trending news