Sushant Singh Rajput से 5 दिन पहले उनकी पूर्व मैनेजर Disha Salian ने भी किया था सुसाइड

सुशांत सिंह राजपूत का काम संभालने वाली उनकी मैनेजर रह चुकीं दिशा सालियान (Disha Salian) की भी 8 जून को संदिग्ध हालत में मृत्यु हो गई थी.

Sushant Singh Rajput से 5 दिन पहले उनकी पूर्व मैनेजर Disha Salian ने भी किया था सुसाइड
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की सुसाइड की खबर ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया है. टीवी एक्टर से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत बहुत ही जल्द बड़े पर्दे पर भी छा चुके थे. वह बहुत ही जल्द फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में सफल साबित हुए थे. महज 34 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहने वाले सुशांत को आखिर क्यों सुसाइड करनी पड़ी यह बात अभी तक सामने नहीं आई है.

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत का काम संभालने वाली उनकी मैनेजर रह चुकीं दिशा सालियान (Disha Salian) की भी 8 जून को संदिग्ध हालत में मृत्यु हो गई थी. दिशा सालियान की मौत 14वें माले से गिरकर हुई थी, जिसे सुसाइड माना जा रहा है. हालांकि अब तक दिशा की भी मौत की वजह सामने नहीं आ पाई है, लेकिन जानकारी के अनुसार अभी तक इस बारे में आत्महत्या की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है. पुलिस इस घटना की छानबीन कर रही है. 

ये भी देखें-

बता दें, सुशांत ने बांद्रा में अपने घर फांसी लगाकर जान दे दी. खबरों अनुसार मुंबई पुलिस उनके घर पर पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है. सुशांत काफी लंबे समय से डिप्रेशन से गुजर रहे थे. उनकी अंतिम फिल्म केदारनाथ थी जिसमें उनके अभियन की काफी तारीफ हुई थी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें