BOX OFFICE पर आयुष्मान की कॉमेडी के आगे फेल हुआ विक्की कौशल का डर

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)' और 'भूत द हॉन्टेड शिप (Bhoot The Haunted Ship)' बॉक्स ऑफिस पर एक साथ 21 फरवरी को रिलीज हुई थी.

BOX OFFICE पर आयुष्मान की कॉमेडी के आगे फेल हुआ विक्की कौशल का डर
बॉक्स ऑफिस पर अब तक छाई हुई है आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)' और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म 'भूत द हॉन्टेड शिप (Bhoot The Haunted Ship)' बॉक्स ऑफिस पर एक साथ 21 फरवरी को रिलीज हुई थी. ये दोनों ही अलग-अलग जोनल की फिल्में हैं, इसलिए दोनों फिल्मों के दर्शक भी अलग-अलग हैं. आयुष्मान की फिल्म जहां लोगों को गुदगुदाने में सफल हुई हैं, तो वहीं विक्की कौशल की फिल्म दर्शकों को डराने में, लेकिन आयुष्मान की कॉमेडी के सामने विक्की का डर बॉक्स ऑफिस पर फेल होता दिख रहा है.

जी हां, एक तरफ जहां 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' बॉक्स ऑफिस पर जमकर हंगामा मचाती नजर आ रही है, तो वहीं 'भूत' इससे काफी पीछे चल रही है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' ने 9 दिनों में 50 करोड़ कमाने में सफलता हासिल की है, जबकि बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 'भूत' ने इन 9 दिनों में लगभग 25 करोड़ की कमाई की है. इस हिसाब से 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' ने अब तक 'भूत' से डबल कमाई की है. फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की हीरोइन यानी हीरो का किरदार अभिनेता जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) ने निभाया है. फिल्म कार्तिक और अमन के प्यार की कहानी पर आधारित है. ये दोनों ऐसे लड़के हैं जो एक दूसरे के प्यार में हैं, लेकिन दुनिया को इस जोड़ी का प्यार मंजूर नहीं है. इस फिल्म में गजराज राव, नीना गुप्ता और शिखा तल्सानिया भी अहम भूमिकाओं में हैं.

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Review: जानिए कैसी है आयुष्मान खुराना की गे लव स्टोरी?

वहीं, बात फिल्म 'भूत' की करें तो शिपिंग अफसर पृथ्वी (विकी कौशल) अपनी निजी जिंदगी में अवसाद से उबरने की कोशिश कर रहा है. इसी दौरान उसे खबर मिलती है कि समुद्र किनारे एक बहुत बड़ा जहाज बिना किसी क्रू मेंबर के अपने आप आप ही आ पहुंचा है. पृथ्वी का बॉस इस अजीब सी शिप से जितनी जल्दी हो छुटकारा पाना चाहता है. टीम अभी इस शिप की जांच ही करती है कि पृथ्वी को यहां कुछ डरा देने वाले अनुभव होने लगते हैं. लेकिन अब बात शिप तक सीमित नहीं थी, बल्कि पृथ्वी तब बहुत डर जाता है, जब ये डरावने अनुभव उसे घर में भी होने लगते हैं. इसी बीच पृथ्वी को इस बात की जानकारी मिलती है कि सी बर्ड नाम का यह जहाज एक अरसे से हॉन्टेड है. इस फिल्म में विक्की कौशल के अलावा भूमि पेडनेकर और आशुतोष राणा भी अहम भमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें