BOX OFFICE: 9 दिनों में इतने करोड़ की कमाई कर 'कबीर सिंह' ने बना डाला यह रिकॉर्ड
Advertisement

BOX OFFICE: 9 दिनों में इतने करोड़ की कमाई कर 'कबीर सिंह' ने बना डाला यह रिकॉर्ड

9वें दिन इस फिल्म ने अपने शानदार कमाई की वजह से बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड बनाने में कामयाब हुई है.

इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवाणी नजर आ रही हैं (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: पिछले हफ्ते रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' अब तक बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. वहीं, फिल्म रिलीज होते ही क्रिटिक्स जमकर शाहिद की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं और यही वजह है कि शाहिद की यह फिल्म 3 दिन में 50 करोड़ और 5 दिन में 100 करोड़ के आंकड़ों को छूने में सफल साबित हुई. अब 9वें दिन इस फिल्म ने अपने शानदार कमाई की वजह से बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड बनाने में कामयाब हुई है. 

fallback

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार 'कबीर सिंह' ने जहां 8वें दिन कुल 146.63 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी, वहीं इस फिल्म ने 9वें दिन कुल 163.73 करोड़ रुपये की कमाई कर एक नया रिकॉर्ड बना लिया है. जी हां, 9वें दिन कमाई के साथ ही 'कबीर सिंह' इस साल बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की सूची में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का बजट सिर्फ 60 करोड़ रुपये ही था. बता दें कि प्यार, ब्रेकअप और जुदाई की दीवानगी पर बनी इस फिल्म में शाहिद का एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आ रही हैं.

fallback

गौरतलब है कि 'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. तेलुगू में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और इसके हिंदी रीमेक को भी इन्होंने ही डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी के अलावा सोहम मजूमदार, अर्जन बाजवा, सुरेश ओबेरॉय, कामिनी कौशल और निकिता दत्ता ने अहम भूमिकाओं में हैं. फिल्म की कहानी एक लव स्टोरी पर बेस्ड है, जहां एक शख्स प्यार के खातिर क्या से क्या कर गुजरता है और प्यार का जुनून उसे कहां से कहां ले जाता है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news