ट्विटर पर छिड़ी यूट्यूबर Carry Minati और फेसम टिक टॉक यूजर Amir Siddiqui के बीच जंग
Advertisement
trendingNow1678666

ट्विटर पर छिड़ी यूट्यूबर Carry Minati और फेसम टिक टॉक यूजर Amir Siddiqui के बीच जंग

यूट्यूबर Carry Minati ने हाल ही में फेमस टिकटॉक यूजर Amir Siddiqui की खिचाई क्या कर दी कि ट्विटर पर Carry Minati और Amir Siddiqui के फैंस के बीच जंग छिड़ गई है. #skirt, #AmirSiddiqui, #carryminatiroast और #tiktokers ट्विटर पर ये हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं.

फोटो साभारः ट्विटर

नई दिल्ली: यूट्यूबर कैरी मिनाटी (Carry Minati) और टिक टॉक यूजर आमिर सिद्दीकी (Amir Siddiqui) के फैन के बीच ट्विटर की दुनिया पर मीम्स का भूचाल सा आ गया है. ट्विटर पर YouTube vs TikTok और Carry Minati Vs Amir Siddiqui के मजेदार मीम्स और खिंचाई का दौर शुरू हो गया है. बता दें कि टिक टॉक कम्युनिटी लंबे समय से क्रिंज कंटेंट से बहुत ज्यादा ही नफरत करता रहा है, लेकिन जब आमिर सिद्दीकी ने के यूटूबर्स को चुनौती देकर उनको उनकी जगह दिखाई तो कैरी मिनाटी को ये नागवार गुजारा. मिनाटी के टिकटॉकर्स को आड़े हाथ लेने वाला वीडियो जिसमें उन्होंने आमिर सिद्दीकी को निशाने पर लिया था, वह तेजी से वॉयरल हो गया.

 

इस वीडियो को जहां पहले चार लाख मिलियन व्यूज मिले थे, वहीं अब इसे खबर लिखे जाने तक करीब 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में कैरी मिनाटी ने अलग-अलग टिक्कॉक वीडियोज प्ले कर बताया है कि क्यों उन्हें टिकटॉकर्स ने उन्हें नापसंद किया है. वीडियो YouTube Vs TikTok के सभी क्रिएटर्स के बारे में हैं, कि कौन किससे बेहतर है. हालांकि हमारे हिसाब से कैरी मिनाटी के वीडियो पर मजेदार मीम्स और चुटकुले इस रेस में जीतते नजर आ रहे हैं,  क्योंकि ट्विटर पर #CarryMinati टॉप ट्रेंड कर रहा है. बता दें कि सोशल मीडिया पर भी मजेदार YouTube vs TikTok मीम्स खूब चल रहे हैं. साथ ही #skirt, #AmirSiddiqui, #carryminatiroast और #tiktokers ट्विटर पर ये हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं.

यदि आप इस टिक टॉक और यूट्यूबर्स के विवाद से अपरिचित हैं तो बता दें TikToker Amir Siddiqui ने YouTubers को निशाने पर लेते हुए एक वीडियो बनाया जिसमें उसने दिखाया कि किस तरह यूट्यूबर्स उनके वीडियोज को कॉपी कर रहे हैं. आमिर ने टिक टॉक कम्युनिटी का बचाव करते हुए कहा कि उनके प्रति बेवजह नफरत फैलाई जा रही है. वहीं इस वीडियो का कैरी मिनाटी ने मजाक बनाया और यूट्यूब पर टिकटॉकर्स को लेकर मीम्स बना डाले थे.  

ये भी देखें...

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news