'ए जेंटलमैन' का नया गाना 'चंद्रलेखा' हुआ रिलीज, गाने में पोल डांस करती दिखेंगी जैकलीन

'ए जेंटलमैन' का एक और नया गाना हाल ही में रिलीज हुआ है.  फिल्म के इस गाने का नाम 'चंद्रलेखा' है. बता दें कि इससे पहले फिल्म का 'डिस्को-डिस्को' और 'बात बन जाए' नाम से दो गाने रिलीज किए जा चुके हैं.

'ए जेंटलमैन' का नया गाना 'चंद्रलेखा' हुआ रिलीज, गाने में पोल डांस करती दिखेंगी जैकलीन
गाने में जैकलीन और सिद्धार्थ की दिखेगी नौक-झौंक (फोटो-ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस की जल्द ही पड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली फिल्म 'ए जेंटलमैन' का एक और नया गाना हाल ही में रिलीज हुआ है.  फिल्म के इस गाने का नाम 'चंद्रलेखा' है. बता दें कि इससे पहले फिल्म का 'डिस्को-डिस्को' और 'बात बन जाए' नाम से दो गाने रिलीज किए जा चुके हैं. फिल्म के बाकी 2 गानों की तरह यह गाना भी लोगों को काफी पसंद आने वाला है. दरअसल, यह एक पेपी सॉन्ग है और इसे यूथ को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है. 

फिल्म का यह गाना एक पार्टी सॉन्ग है,जिसमें हर कोई मस्ती करता हुआ और अपनी ही धुन पर झूमता हुआ नजर आ रहा है. गाने में एक ओर सिद्धार्थ अपनी गायकी का हुनर दिखा रहे हैं तो वहीं जैकलीन भी अपने डांस से गाने में चार-चांद लगा रही हैं. गाने में जैकलीन पोल डांस करती हुई भी नजर आ रही हैं. वहीं गाने की धुन भी आप सबको काफी पसंद आने वाली है. 

25 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म 

अब अगर फिल्म की बात करें तो इस फिल्म को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं. खास कर लोग पहली बार इस ऑनसक्रीन जोड़ी (जैकलीन और सिद्धार्थ) की कैमिस्ट्री को देखने के लिए उत्साहित हैं. बता दें कि यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होने वाली है.