बॉलीवुड गाने पर इस विदेशी लड़की का डांस YouTube पर हो रहा वायरल, देखिए VIDEO
Advertisement

बॉलीवुड गाने पर इस विदेशी लड़की का डांस YouTube पर हो रहा वायरल, देखिए VIDEO

इस वीडियो को Deep Brar नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा पिछले महीने 26 तारीक को अपलोड किया गया था.

'फोटो' गाने पर दीप बरार ने अपने अंदाज में डांस किया है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: इसी साल रिलीज हुई बॉलीवुड के 'सोनू' कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की फिल्म 'लुका छुप्पी' के एक गाने 'फोटो' ने पूरी दुनिया में खूब धूम मचाई और आज भी इस गाने को लोग काफी पसंद करते हैं. इस गाने में रकार्तिक आर्यन और कृति सैनन ने साथ मिलकर जबरदस्त डांस किया है. वहीं, इस गाने पर यूएसए की रहने वाली दीप बरार नाम की एक लड़की का डांस इन दिनों इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा रहा है.

पिछले महीने 26 तारीक को अपलोड किया गया था वीडियो
इस वीडियो को Deep Brar नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा पिछले महीने 26 तारीक को अपलोड किया गया था और अब तक इस वीडियो को 71,983 बार देखा जा चुका है. 'फोटो' गाने पर दीप बरार ने अपने अंदाज में डांस किया है, जो देखने में काफी मजेदार है. वैसे तो इस गाने पर और भी कई लोगों ने डांस किया और उसे यूट्यूब पर अपलोड किया, लेकिन दीप बरार द्वारा किए गए डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यूएसए की रहने वाली दीप बरार नाम की यह लड़की यूट्यूब पर काफी पॉपुलर है. वह आए दिन इंडियन सॉन्ग पर डांस करती हुई नजर आती हैं और इंटरनेट पर उनके डांस का वीडियो पर काफी देखा जाता है. 

सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news