इस लड़की के मूव्स ने इंटरनेट पर लोगों को बनाया दीवाना, वायरल हुआ VIDEO
Advertisement

इस लड़की के मूव्स ने इंटरनेट पर लोगों को बनाया दीवाना, वायरल हुआ VIDEO

इन दिनों फिल्म 'मरजावां (Marjaavaan)' का एक गाना 'एक तो कम जिंदगानी' रिलीज के पहले दिन से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

फिल्म 'मरजावां' के गाने 'एक तो कम जिंदगानी' पर इस लड़की का डांस हुआ वायरल. (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्‍ली: एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड में अपने जबरदस्त डांस के लिए मशहूर हैं. उनका डांसिंग अंदाज काफी निराला है और उनके डांस के लाखों फैंस हैं और यही वजह है कि आए दिन लगभग फिल्मों में नोरा का एक आइटम नंबर देखने को मिल ही जाता है. इन दिनों फिल्म 'मरजावां (Marjaavaan)' का एक गाना 'एक तो कम जिंदगानी' रिलीज के पहले दिन से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस गाने की सबसे खास बात यह है कि इस गाने में नोरा फतेही एपना जलवा दिखाती नजर आ रही हैं. लोग एक बार फिर से नोरा के डांस के दीवाने बन चुक हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
बता दें, लोगों को भी यह गाना बेहद पसंद आ रहा है, इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. इन दिनों इंटरनेट पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे PRONEETA SWARGIARY नाम के यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में एक लड़की ने जबरदस्त डांस किया है. 12 अक्टूबर यानी शनिवार को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 77,052 बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं. आप भी देखिए इनके डांस का वीडियो- 

सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है, क्योंकि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल साबित हो रहे हैं. जिन लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का कोई मौका नहीं मिल पाता, ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया आज एक वरदान के रूप में देखा जाता है. अब नोरा की वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा इन दिनों वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में मुख्य भूमिका में दिखने वाली हैं. नोरा इस फिल्म में डांसर की भूमिका में ही नजर आएंगी. यह फिल्म 24 जनवरी, 2020 को रिलीज होने की तैयारी है. हालांकि इससे पहले वह फिल्म 'मरजावां' में नजर आने वाली हैं, क्योंकि यह फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news