बॉलीवुड एक्‍ट्रेस किम शर्मा पर हुई FIR, NRI बिजनेसमैन ने लगाया घोखाधड़ी का अरोप
Advertisement

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस किम शर्मा पर हुई FIR, NRI बिजनेसमैन ने लगाया घोखाधड़ी का अरोप

एनआरआई बिजनेस दिलीप कुमार ने खार पुलिस थाने में जो मामला दर्ज करवाया है उसके मुताबिक दिलीप कुमार का विदेश में बिजनेस है. जिसके चलते वह विदेश में रहते हैं और कभी कभार मुंबई आते हैं.

(फोटो साभार @Kimsharmaofficial1/Facebook)

नई दिल्‍ली: एक राजस्‍थान के व्‍यक्ति ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस किम शर्मा पर धोखाधड़ी का अरोप लगाया है. इस शख्‍स ने मुंबई के खार पुलिस स्‍टेशन में किम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. इसमें अरोप लगाया गया है कि किम शर्मा ने इस व्‍यक्ति की करोड़ों की कार पर कब्‍जा कर रखा है, जो किम से अलग रह रहे उनके पति को सौंपी गई थी. फिल्‍म 'मोहब्‍बतें' में नजर आ चुकी किम अपने पति अली पुंजानी से अलग रह रही हैं. राजस्‍थान के इस शख्‍स का नाम दिलीप कुमार है. दिलीप कुमार का आरोप है कि उनकी करोड़ों कि रेंज रोवर कार पर किम ने कब्‍जा कर लिया है.

क्‍या है पूरा मामला
एनआरआई बिजनेस दिलीप कुमार ने खार पुलिस थाने में जो मामला दर्ज करवाया है उसके मुताबिक दिलीप कुमार का विदेश में बिजनेस है. जिसके चलते वह विदेश में रहते हैं और कभी कभार मुंबई आते हैं. ऐसे में वह अपनी कार किम शर्मा और उनके पति अली पुंजानी के खार स्थित घर पर पार्क करने लगे. वह जब मुंबई आते तो होटल में रहते और अपनी कार का इस्‍तेमाल करते. उन्‍होंने आरोप लगाया है कि उन्‍हें पता चला कि किम उनकी कार का इस्‍तेमाल करती थी और बाद में कार वापिस करने से मना कर दिया. सितंबर, 2017 में इस बिजनेसमैन ने खार पुलिस स्‍टेशन में किम शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. लेकिन पुलिस ने किम के बजाए उनके पति अली पुंजानी के खिलाफ आईपीसी की धारा 406 के तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया था.

fallback

इसके बाद इस बिजनेसमैन को पता चला कि शिकायत गलत शख्‍स के खिलाफ दर्ज हो गई है. ऐसे में इसी सोमवार को इस बिजनेसमैन ने पुलिस को जानकारी देते हुए किम शर्मा के पति के बजाए खुद के किम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. इस बिजनेसमैन का कहना है कि वह पहले यह समझ नहीं पाया कि किम का नाम इस शिकायत में नहीं है क्‍योंकि वह मराठी ठीक से पढ़ नहीं पाता. वहीं मिड-डे ने पुलिस के सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट दी है कि किम शर्मा का कहना है, यह कार उन्‍हें उनके पति पुंजानी ने दी है, तो वह इसे आखिर दिलीप कुमार को क्‍यों दें.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news