दीपिका पादुकोण के कारण चली गई एक फोटोग्राफर की नौकरी
Advertisement
trendingNow1623161

दीपिका पादुकोण के कारण चली गई एक फोटोग्राफर की नौकरी

पिछले कुछ दिनों से दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' के प्रमोशन में लगी हुई हैं. अलग-अलग सिटी टूर के लिए आना जाना उनका लगा हुआ है. 

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलजी हुई (फाइल फोटो)

मुंबई: हम सभी जानते हैं कि सेलिब्रिटी और कैमरे का चोली दामन का साथ होता है. जहां-जहां सेलिब्रिटी जाते हैं, वहां-वहां कैमरा और वीडियो कैमरा उन्हें फॉलो करते हैं. कैमरा उनकी हर एक मूवमेंट को कैप्चर करने की कोशिश में जुटा रहता है, लेकिन जब भी किसी सेलिब्रिटी के कारण किसी फोटोग्राफर की नौकरी चली जाए तब क्या होता है. आइए आपको बताते हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि पिछले कुछ दिनों से दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' के प्रमोशन में लगी हुई हैं. अलग-अलग सिटी टूर के लिए आना जाना उनका लगा हुआ है. 

दीपिका की टीम ने किया कंप्लेन
ऐसे में प्रमोशंस के दौरान कई जगहों पर उनकी फोटो खींची जा रही है, लेकिन ताज्जुब की बात यह है कि अगर किसी फोटोग्राफर के किसी कमेंट के कारण उसकी नौकरी चली जाए, तो भला वह क्या करें. सूत्रों की मानें तो उसने सोशल मीडिया पर दीपिका की फोटो पर कुछ कमेंट किया था, जिसके बाद दीपिका और उनकी टीम ने पब्लिकेशन के बॉस को फोटो पर किए गए कमेंट का स्क्रीनशॉट के साथ कंप्लेंट कर दिया. फिर क्या था पब्लिकेशन के बॉस ने फोटोग्राफर को सस्पेंड कर दिया, जिससे फोटोग्राफर काफी ज्यादा दुखी हुआ और उसने रिजाइन कर दिया. 

फोटो पर कमेंट करना पड़ा भारी
हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. इससे पहले भी कई बार सेलिब्रिटी के साथ स्टोरीज और आर्टिकल्स को लेकर कई पत्रकारों और फोटो-वीडियो जनर्लिस्टों के साथ बहस हुई है, लेकिन दीपिका के केस में सोशल मीडिया पर फोटोग्राफर का कमेंट करना उससे इतना भारी पड़ेगा उसने कभी सोचा भी नहीं था. दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news