Aadesh Shrivastava Biopic: इस हिट कंपोजर-सिंगर की बायोपिक हुई अनाउंस, बेटा निभाएगा पापा का रोल
Advertisement
trendingNow11225968

Aadesh Shrivastava Biopic: इस हिट कंपोजर-सिंगर की बायोपिक हुई अनाउंस, बेटा निभाएगा पापा का रोल

Aadesh Shrivastava's love Story: अमिताभ बच्चन के लिए कई बढ़िया गाने कंपोज करने वाले आदेश श्रीवास्तव की बायोपिक बनने जा रही है. जबलपुर जैसे छोटे शहर से आकर मुंबई की फिल्मी दुनिया में उन्होंने कामयाबी हासिल की. इस बायोपिक में उनकी लव स्टोरी दिखाई जाएगी.

Aadesh Shrivastava Biopic: इस हिट कंपोजर-सिंगर की बायोपिक हुई अनाउंस, बेटा निभाएगा पापा का रोल

Father’s day: रविवार को फादर्स डे पर म्यूजिक कंपोजर-सिंगर आदेश श्रीवास्तव की बायोपिक का अनाउंसमेंट हुआ. खास बात यह कि इस फिल्म में आदेश की भूमिका उनके बेटे अवितेश श्रीवास्तव निभाएंगे. सोशल मीडिया पर फिल्म की घोषणा की गई. यह फिल्म आदेश की लव स्टोरी होगी और इसमें संगीत की दुनिया में उनके शुरुआती सफर को दिखाया जाएगा. आदेश श्रीवास्तव का 2015 में कैंसर की वजह से निधन हो गया था. तब उनकी उम्र मात्र 51 बरस की थी.

आदेश की लव स्टोरी

आदेश श्रीवास्तव जबलपुर, मध्य प्रदेश से मुंबई आए थे. वहां उनके पिता रेल्वे में अधिकारी और मां एक कॉलेज में लेक्चरर थीं. मुंबई में उनकी मुलाकात अभिनेत्री विजयता पंडित से हुई. विजयता पंडित को लोग फिल्म लव स्टोरी (1981) के लिए आज भी याद करते हैं, जिसमें कुमार गौरव के साथ उन्होंने डेब्यू किया था. विजयता की बड़ी बहन सुलक्षणा पंडित हैं और संगीतकार जोड़ी जतिन-ललित उनके भाई हैं. 1990 में आदेश और विजयता का विवाह हुआ. उनके दो बेटे हैं. अवितेश और अनिवेश.

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड में दिखे तरह-तरह के बाप, किसी ने मांगी प्यार की कुर्बानी, किसी ने हिला डाला सिस्टम

कठिन दिन

आदेश ने कैंसर से पांच साल तक लंबी लड़ाई लड़ी. जब अपने अंतिम दिनों में कैंसर से पीड़ित थे, उन्हें और उनके परिवार को पैसों की भारी तंगी से गुजरना पड़ा. उन्होंने सौ से ज्यादा फिल्मों में बैकग्राउंड म्यूजिक दिया था लेकिन इलाज के दौरान खर्च के लिए उन्हें अपनी कारें तक बेचना पड़ गई थीं. उनकी पत्नी को अपना घर किराये पर देना पड़ा.

अमिताभ से खास जुड़ाव

अमिताभ बच्चन से आदेश का बहुत खास लगाव था और बिग बी के लिए उन्होंने कई बेहतरीन गाने कंपोज किए. शावा शावा, चली चली फिर हवा चली और मैं यहां तू वहां जैसे अमिताभ पर फिल्माए आदेश के गाने आने भी खूब सुने जाते हैं. आदेश की इस बायोपिक को दीपक मुकुट और मानसी बगला प्रोड्यूस कर रहे हैं. उल्लेखनीय है कि दीपक और मानसी इससे पहले भी अवितेश को लेकर एक फिल्म अनाउंस कर चुके हैं. सिर्फ एक फ्राइडे नाम की इस फिल्म से अवितेश बॉलीवुड में ऐक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म अभी प्रोडक्शन स्टेज में है. दोनों फिल्मों की रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं की गई है.

Trending news