आमिर खान के बेटे जुनैद के डेब्यू का हुआ ऐलान, इस फिल्म से रखेंगे बॉलीवुड में कदम!

स्टारकिड की लॉन्चिंग का यह सिलसिला आने वाले वक्त में भी थमता दिखाई नहीं दे रहा है...

आमिर खान के बेटे जुनैद के डेब्यू का हुआ ऐलान, इस फिल्म से रखेंगे बॉलीवुड में कदम!
फोटो साभार: Bollywoodlife

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री में लगातार बीते सालों में कई स्टार किड्स ने धमाकेदार एंट्री की है. कुछ ने अपनी जगह टॉप पर बनाई तो कुछ एक दो फिल्मों के बाद ही गायब हो गए. लेकिन अब एक ऐसे स्टार किड के लॉन्च होने की खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. जी हां हमारे बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद जल्द ही डेब्यू करने जा रहे हैं. 

जुनैद की लॉन्चिंग की खबर का कई दिनों से लोगों को इंतजार था, लेकिन आमिर खान अब तक अपने बेटे को लेकर पूरी तरह से चुप्पी साधे थे. उनकी चुप्पी की वजह से कई बार ऐसी खबरें भी सामने आईं कि शायद आमिर अपने बच्चों को सिल्वर स्क्रीन से दूर रखना चाहते हैं. लेकिन अब खुद आमिर खान ने इस बात का खुलासा किया है और बेटे की लॉन्चिंग का ऐलान भी कर दिया है.  

स्टारकिड्स की लॉन्चिंग का सिलसिला आने वाले सालों में भी थमता नजर नहीं आ रहा. इसी सिलसिले में आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद का नाम भी जुड़ गया है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार आमिर खान के बेटे जुनैद जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरते नजर आएंगे. लेकिन शायद इसके लिए आपको थोड़ा सा इंतजार करना पड़ सकता है. 

जहां आमिर खान अब तक अपने बेटे के बॉलीवुड लॉन्च के बारे में कुछ भी कहने से गुरेज करते थे वहीं अब उन्होंने बताया है कि जुनैद जल्द ही एक्टिंग के क्षेत्र में उतरने जा रहे हैं. लेकिन इसके लिए आमिर खान को फिलहाल जुनैद के लिए एक बेहतर स्क्रिप्ट की तलाश है.

PICS: Aamir Khan spotted with son Junaid and daughter Ira along with Kiran Rao

आमिर खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘हम लोगों को एक सही स्क्रिप्ट की तलाश है. मैंने जुनैद का काम देखा है और मैं उससे काफी खुश हूं. हमें जब सही कहानी मिल जाएगी, हम फिल्म पर काम शुरू कर देंगे. जब वो अपना स्क्रीन टेस्ट देने वाला था, तब मैंने उससे कहा था कि अगर वो इसमें पास हो गया तो फिल्मों में एक्टिंग कर सकता है लेकिन अगर वो इसमें फेल हो गया तो वो एक्टिंग नहीं कर पाएगा.’

गौरतलब है कि करण जौहर के टॉक शो में आमिर खान ने साफ शब्दों में कहा था कि अगर जुनैद में हुनर नहीं होगा तो वह उसे कभी सपोर्ट नहीं करेंगे. वह उसका साथ तभी देंगे, जब लगेगा कि वो बॉलीवुड में काम करने के लायक है. तो अब देखना यह होगा आखिर कब तक पापा आमिर अपने बेटे के लिए मनपसंद स्क्रिप्ट हासिल कर पाते हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें