close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Confirm: आमिर खान के बाद शाहरुख ने भी छोड़ी राकेश शर्मा की बायोपिक, जानें वजह...

क्रिसमस पर रिलीज हुई फिल्म जीरो के फ्लॉप होने के बाद से शाहरुख के आने वाले प्रोजेक्ट्स खबरों में बने हुए हैं. 

Confirm: आमिर खान के बाद शाहरुख ने भी छोड़ी राकेश शर्मा की बायोपिक, जानें वजह...
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है इसी कड़ी में भारत का नाम अंतरिक्ष में रोशन करने वाले एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा की कहानी भी चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में लीड रोल के लिए पहली पसंद आमिर खान थे लेकिन अपने कुछ प्रोजेक्ट्स के चलते आमिर ने फिल्म छोड़ दी. आमिर के बाद फिल्म से बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान जुड़े और अब खबर है कि शाहरुख ने भी इस फिल्म को अलविदा कह दिया है. शाहरुख का फिल्म छोड़ने के पीछे कारण डॉन 3 की शूटिंग बताया जा रहा है. 

क्रिसमस पर रिलीज हुई फिल्म जीरो के फ्लॉप होने के बाद से शाहरुख के आने वाले प्रोजेक्ट्स खबरों में बने हुए हैं. कुछ दिन पहले ही शाहरुख ने राकेश शर्मा की बायॉपिक 'सारे जहां से अच्छा' के बारे में कहा था कि वह इस फिल्म को इस तरह बनाएंगे, जिससे राकेश शर्मा की गरिमा बरकरार रहे. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि लगातार फ्लॉप होती फिल्मों के दबाव के कारण शाहरुख अब अपना खाता 'डॉन 3' से खोलने का प्लान बना रहे हैं. 

पापा शाहरुख खान के साथ ऐसे संडे मनाते हैं अबराम, सामने आई क्यूट Photo

 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि फिल्‍म 'सारे जहां से अच्‍छा' में एक्‍ट्रेस फातिमा सना शेख शाहरुख खान के साथ रोमांस करती हुई नजर आ सकती हैं. मेकर्स फातिमा की परफॉर्मेंस से काफी इंप्रेस थे और इस किरदार के लिए फातिमा को बड़ा दावेदार माना जा रहा था. लेकिन अब शाहरुख के बैकआउॅट के बाद इस फिल्म में आगे क्या होगा कुछ कहा नहीं जा सकता. 

वहीं 'डॉन 3' के डायरेक्टर फरहान अख्तर ने 'गली बॉय' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कहा था कि वो जल्द ही अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा कर सकते हैं. फरहान और शाहरुख डॉन सीरीज की तीसरी फिल्म में साथ काम रहे हैं. फिलहाल अभी इसकी बाकी की कास्ट का पता ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद ही हो पाएगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें